नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। 17 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट मैच खेलने पहुंची इंग्लैंड टीम को लेकर जैसी खबरें सामने आ रही है वह फैंस के लिए अच्छी नहीं हैं। दरअसल 1 दिसंबर से शुरू हो रहे रावलपिंडी टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम के 14 खिलाड़ी किसी वायरस की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में गुरुवार को मैच होगा या नहीं इस पर दोनों बोर्ड अंतिम फैसला लेगें।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर बताया कि, “वायरस की चपेट में आने से इंग्लैंड के खिलाफ बीमार हो गए हैं। उन पर पाक बोर्ड लगातार नजर बनाए हुए है। साथ ही एक दिसंबर को होने वाले पहले टेस्ट को लेकर चर्चा चल रही है। दोनों बोर्ड की सहमति बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।”

दोनों बोर्ड चर्चा के बाद लेंगे फैसला

वहीं इसी ट्वीट को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने रीट्वीट किया है। लिखा कि, “पहले टेस्ट को लेकर पाक बोर्ड से चर्चा चल रही है। जल्दी ही कोई फैसला लिया जाएगा।” 16 में से 14 खिलाड़ियों के बीमार होने पर मैच हो पाने की संभावना पर आशंका जताई जा रही है।

इंग्लैंड के 6 खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस

खिलाड़ियों में फूड प्वाइजनिंग और कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है। बुधवार को नेट सत्र के लिए केवल हैरी ब्रुक, जक क्रॉली, कीटन जेनिंग्स, ओली पोप और जो रूट उपस्थित थे। अगर गुरुवार को पहला टेस्ट मैच खेला जा सकते है तो लियाम लिविंगस्टन टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं। वहीं ओपनर बेन डकेट की टीम में वापसी हुई है।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स भी बुधवार को प्रैक्टिस करने मैदान पर नहीं उतरे। विल जैक और दो रिजर्व स्पिनर रेहान अहमद भी नेट पर नहीं उतरे। इसके अलावा इंग्लैंड का मेडिकल स्टाफ भी वायरस के चलते बीमार हो गए है। इंग्लैंड टीम ने अपने रसोइये को पाकिस्तान दौरे पर लेकर आई है। हालांकि वह भी वायरस की चपेट में आ गया है।

यह भी पढ़ें- Pak vs Eng: इंग्लैंड टीम के 14 खिलाड़ी हुए बीमार, पहले टेस्ट मैच पर छाए संकट के बादल

यह भी पढ़ें- Virat Kohli: बांग्लादेश दौरे पर किंग कोहली की वापसी, नजर इस खास रिकॉर्ड पर; पोंटिंग को छोड़ सकते हैं पीछे

Edited By: Umesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट