Move to Jagran APP

सुपर 4 में IND vs PAK मैच में ACC ने ढूंढ़ा बारिश से निपटने का तोड़, फैंस ने ली राहत की सांस

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच क्रिकेट फैंस के लिए सबसे रोमांचक मुकाबला होता है। एशिया कप 2023 के भारत पाकिस्तान के पहले मैच में बारिश ने मजा खराब कर दिया था। भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच के लिए एसीसी ने अब बीच का रास्ता निकाला और फैंस का मजा बरकरार रखने के लिए नई घोषणा की है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 09 Sep 2023 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2023 06:00 AM (IST)
भारत पाकिस्तान के बीच मैच क्रिकेट फैंस के लिए सबसे रोमांचक मुकाबला होता है

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। India Vs Pakistan Super 4 Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच क्रिकेट फैंस के लिए सबसे रोमांचक मुकाबला होता है। एशिया कप 2023 के भारत पाकिस्तान के पहले मैच में बारिश ने मजा खराब कर दिया था।

10 सितंबर को होगा बड़ा मुकाबला-

इसके बाद अब 10 सितंबर को एक बार फिर दोनों टीमें आपस में भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) ने क्रिकेट प्रशंसकों को बड़ी राहत दी है। भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच के लिए एसीसी ने रिजर्व डे देने की घोषणा की है।

एसीसी ने निकाला बीच का रास्ता-

ऐसे में अगर भारत और पाकिस्तान Ind vs Pak के बीच मैच के दौरान बारिश से खेल को रोकना पड़ा, तो 11 सितंबर को वहीं से मैच को दोबारा शुरू किया जाएगा, जहां से इसे रोका गया था। ऐसे में दर्शकों को मैच टिकट अपने पास रखने की सलाह दी गई है, जो अगले दिन भी इस्तेमाल की जा सके। सुपर 4 में सिर्फ भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है।

ये भी पढ़ें:-  सुपर 4 में IND vs PAK मैच पर मंडराया खतरा, क्या बारिश फिर डालेगी खलल? मौसम को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

एसीसी का बयान-

एसीसी ने एक बयान में कहा कि "10 सितंबर 2023 को कोलंबो के आर. प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पाकिस्तान और भारत के बीच एशिया कप 2023 सुपर 4 के मैच के लिए एक रिजर्व दिन शामिल किया गया है।"

फाइनल के लिए पहले ही रिजर्व डे की घोषणा-

17 सितंबर को खेले जाने वाले एशिया कप Asia Cup फाइनल को श्रीलंका की राजधानी में भारी बारिश को देखते हुए पहले से ही एक रिजर्व डे प्रदान किया गया है। लगातार बारिश से श्रीलंका में कई जगहों पर बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें:- Asia Cup के लिए पाकिस्तान खेलने क्यों नहीं गई Team India, BCCI सचिव Jay Shah का बड़ा खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.