Move to Jagran APP

IND vs NED आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर सूर्या ने पूरी की टी20 वर्ल्ड की पहली फिफ्टी, ऐसे किया सेलिब्रेट

T20 World Cup 2022 टी20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने बल्ले से असफल रहे भारत के मीडिल ऑर्डर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने नीदरलैंड के खिलाफ अपने टी20 वर्ल्ड कप की पहली फिफ्टी लगाई है।

By Umesh KumarEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2022 04:48 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2022 04:48 PM (IST)
IND vs NED आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर सूर्या ने पूरी की टी20 वर्ल्ड की पहली फिफ्टी, ऐसे किया सेलिब्रेट
भारत और नीदरलैंड के मैच के दौरान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने बल्ले से असफल रहे भारत के मीडिल ऑर्डर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने नीदरलैंड के खिलाफ अपने टी20 वर्ल्ड कप की पहली फिफ्टी लगाई है। उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। जैसे ही उन्होंने छक्का मारा वैसे ही कोहली ने गर्मजोशी से उन्हें गले लगा लिया।

loksabha election banner

सूर्यकुमार यादव इस वक्त टी20 फॉर्मेट में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। गुरुवार को टी 20 विश्व कप 2022 मैच में नीदलैंड के खिलाफ 25 गेंदों में 51 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। सूर्या ने अपनी पारी में केवल एक छक्का लगाया और वह भी पारी की अंतिम गेंद पर।

टी20 विश्व कप में लगाई पहली हाफ सेंचुरी

सूर्यकुमार को विश्व कप मैच में अपना पहला अर्धशतक पूरा करने के लिए 5 रनों की आवश्यकता थी। ऐसे में सूर्या ने गेंदबाज को फाइन लेग बाउंड्री पर शानदार छक्का मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया। सूर्य के अर्धशतक होते ही कोहली ने उन्हें गले लगाकर बधाई दी। सूर्यकुमार ने भी कोहली की ही तरह आक्रमक होकर सेलिब्रेट किया।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

"विराट के साथ बल्लेबाजी करना पसंद"

पारी ब्रेक के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में सूर्यकुमार ने कहा, जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए ग्राउंड पर आया तो विराट भाई ने समझाया कि तुम उसी तरह बैटिंग करों जैसा तुम करते रहे हो, तो मैंने अपनी बैटिंग का आनंद लिया। सूर्या ने कहा कि, “मैदान पर लोगों का और परिवार का सपोर्ट देखकर अच्छा लगा। विराट भाई ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की, मैंने उनके साथ बैटिंग करते हुए हमेशा एंजॉय किया है।

यह भी पढ़ें- BCCI के समान मैच फीस फैसले पर महिला खिलाड़ियों ने दिए रिएक्शन, कहा- नए युग की होगी शुरुआत

यह भी पढ़ें- IND vs NED T20 World Cup: भारत ने नीदरलैंड को हराकर सेमीफाइनल की ओर बढ़ाया एक और कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.