Move to Jagran APP

Shami vs Shoaib: शमी के ट्वीट पर भड़के शोएब अख्तर, वीडियो शेयर कर कहा- “उठाकर ले आए”

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद मैच खत्म होने के बाद दिल टूटने वाली इमोजी साझा की। इस पर मोहम्मद शमी ने कमेंट करते हुए लिखा था ‘it’s cal karma’। इसका जवाब देते हुए अख्तर ने एक वीडियो साझा की है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Tue, 15 Nov 2022 10:04 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 10:04 AM (IST)
शमी और शोएब अख्तर के बीच ट्विटर पर जंग।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। अपने युग के दो बेहतरीन पेसर, शोएब अख्तर और मोहम्मद शमी टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की इंग्लैंड से हार के बाद दोनों के बीच ट्विटर वार छिड़ गई है। शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद 'दिल टूटने' वाली इमोजी साझा की। इस पर मोहम्मद शमी ने कमेंट करते हुए लिखा था ‘it’s call karma’। अख्तर ने भी हर्षा भोगले के एक ट्वीट को “सेंसेबल” बताते हुए कमेंट करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज को जवाब दिया।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच की लड़ाई ने क्रिकेट प्रशंसकों को हैरान कर दिया। अब शोएब अख्तर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अख्तर ने शमी की आलोचना की है। टी20 विश्व कप से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद, अख्तर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें बताया गया कि टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की टीम के साथ क्या गलत हुआ।

"शमी को उठा के लाए अचानक से"

वीडियो में रावलपिंडी एक्सप्रेस ने यहां तक ​​कहा कि शमी को ऑस्ट्रेलिया में टीम के अभियान का हिस्सा नहीं होना चाहिए था। शोएब अख्तर ने कहा, “भारत को अपनी कप्तानी देखनी होगी। टीम मैनेजमेंट का दोष है। गेंदबाजी डिपार्टमेंट भ्रमित है, शमी को उठाके ले आए अचानक ही। अच्छा तेज गेंदबाज है, लेकिन बंता नहीं था।”

6 मैच में लिया केवल 6 विकेट

बता दें कि भारत ने सुपर-12 के मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था। 6 में से 5 मैच जीतकर भारत ग्रुप-2 में टॉप पर था, लेकिन सेमीफाइनल में बेहतर प्रदर्शन कर पाने की वजह से वह फाइनल में नहीं पहुंच सका। सेमीफाइनल में शमी ने 39 रन दिए और एक भी विकेट नहीं निकाल सके। पूरे टूर्नामेंट में शमी मात्र 6 विकेट ही हासिल कर पाए।

यह भी पढ़ें- Mohammad Shami: शमी और अख्तर की तकरार के बीच आए शाहिद अफरीदी, बोले-ऐसी चीजों से फैलती है नफरत

यह भी पढ़ें- Mohammad Shami: पाकिस्तान की हार पर भिड़े मोहम्मद शमी और अख्तर, लिखा 'It’s call karma'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.