Move to Jagran APP

BBL के इस खिलाड़ी ने खुद को बताया Virat Kohli का मुरीद, 10 साल से कर रहा फॉलो, रन-मशीन की आक्रामकता और टैलेंट पर है फिदा

भारत की राजधानी दिल्ली में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर निखिल चौधरी इन दिनों बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन की ओर से खेल रहे हैं। निखिल ने भारतीय क्रिकेट के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। निखिल ने खुद को कोहली का बड़ा फैन बताया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Sun, 07 Jan 2024 11:34 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2024 11:34 AM (IST)
निखिल ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Nikhil choudhary on Virat Kohli: भारत की राजधानी दिल्ली में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर निखिल चौधरी इन दिनों बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन की ओर से खेल रहे हैं। इस बीच वह कई चीजों को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं।

कोहली के हैं बड़े फैन-

अब निखिल ने भारतीय क्रिकेट के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। निखिल के इस बयान को लोगों ने काफी पसंद किया है। निखिल ने कहा कि वे विराट कोहली Virat Kohli के काफी बड़े फैन हैं।

10 सालों से कोहली को कर रहे फॉलो-

क्रिकेट को लेकर उनकी आक्रामकता और जाहिर तौर पर उनका टैलेंट काफी पसंद है। मैं उन्हें पिछले 10 सालों से फॉलो कर रहा हूं। वह हर दिन बड़े बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रहे हैं और दिन व दिन आगे बढ़ रहे हैं। निखिल ने बयान बिग बैश लीग Big Bash League के एक मैच के बाद दिया। 

ये भी पढ़ें:- BBL T20: Webster ने 108 मीटर लंबा छक्का लगाकर लूटी महफिल, मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को चटाई धूल

ली के साथ निखिल का वायरल हुआ वीडियो-

इससे पहले निखिल ब्रेट ली Brett lee के साथ अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। अब निखिल विराट पर दिए बयान को लेकर चर्चाओं में हैं। बता दें कि भारतीय मूल के जन्मे निखिल चौधरी अंडर-19 में भारत और पंजाब के लिए खेल चुके हैं।

2019 में भारत से गए थे ऑस्ट्रेलिया-

इसके बाद 2019 में वह अपने करियर को बनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। ऐसे में निखिल को बिग बैश लीग में खेलने का मौका मिला, जो अब तक उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि है। निखिल ने होबार्ट हरिकेन और मेलबर्न रेनेगेड्स के मैच में एक अहम क्विंटन डी कॉक का विकेट चटकाया था।

अब आज निखिल ब्रिसबेन हीट और होबार्ट हरिकेन के बीच होने वाले मुकाबले में नजर आएंगे, जो प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। अब देखना होगा कि क्या होबार्ट ब्रिसबेन को मैच में मात दे पाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें:- BBL: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज Brett Lee की क्यूट अदा पर लट्टू हुए भारतीय फैंस, दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.