Move to Jagran APP

BBL: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज Brett Lee की क्यूट अदा पर लट्टू हुए भारतीय फैंस, दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भारत की राजधानी दिल्ली में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर निखिल चौधरी बिग बैश लीग के चलते इन दिनों काफी चर्चाओं में है। ऐसे में निखिल अब होबार्ट हरिकेन और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे थे। ऐसे में ब्रेट ली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारतीय फैंस इस वीडियो को काफीा पसंद कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 05 Jan 2024 02:31 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2024 02:31 PM (IST)
बिग बैग लीग के मैच के दौरान ब्रैट ली नेै निखिल से हिंदी में बात की। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Nikhil choudhary hindi chat with Brett lee: भारत की राजधानी दिल्ली में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर निखिल चौधरी बिग बैश लीग के चलते इन दिनों काफी चर्चाओं में है। ऐसे में निखिल अब होबार्ट हरिकेन और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे थे।

loksabha election banner

ब्रेट ली थे मौजूद-

साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक एक्सपर्ट के रूप में मौजूद थे। ब्रेट ली ने काफी समय भारत में बिताया है। अब कमेंट्री करते हुए निखिल ने ली से हिंदी में बात करना शुरू किया। आइए दोनों के बीच की यह बातचीत देखते हैं-

ली: हाय निखिल, ब्रेट ली यहां! आप कैसे हो? 

निखिल: मैं ठीक हूं

ली: मेरी हिंदी थोड़ी-थोड़ी, आपसे मिलके खुशी हुई (मुझे थोड़ी सी हिंदी आती है, लेकिन आपसे मिलकर अच्छा लगा।)

निखिल: धन्यवाद। आपकी हिंदी बहुत अच्छी है दोस्त।

ली: नहीं, मैं अभी भी कोशिश कर रहा हूँ दोस्त!

अभी भी टॉप 4 की रेस में बरकरार हरिकेन-

बता दें कि निखिल को बिग बैश लीग के 26वें मैच में हरिकेन की ओर से बल्लेबाजी करना का मौका नहीं मिला, लेकिन गेंद से उन्होंने अपना जदला बिखेरा और क्विंटन डी कॉक का बड़ा विकेट अपने नाम लिया। ऐसे में हरिकेन ने अपना तीसरा मैच जीत लिया है।

ये भी पढ़ें:- BBL T20: Webster ने 108 मीटर लंबा छक्का लगाकर लूटी महफिल, मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को चटाई धूल

टॉप पर स्थित ब्रिस्बेन हीट-

इसके चलते वह अभी टॉप 4 की रेस में शामिल हैं। ऐसे में अब टीम के चार मैच बचे हुए हैं। अगर वह तीन मैच में भी जीत दर्ज करते है तो वह टॉप चार के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं। ऐसे में ब्रिस्बेन हीट प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। 

कौन हैं निखिल-

भारतीय मूल के जन्मे निखिल चौधरी अंडर-19 में भारत और पंजाब के लिए खेलने के बाद 2019 में ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। इसके बाद उन्होंने बीग बैश लीग के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, जो उनके करियर की अब तक की बड़ी उपलब्धि थी।

ये भी पढ़ें:- AUS vs PAK: Josh Hazlewood ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर बरपाया कहर, 9 रन देकर झटके 4 विकेट, ऑस्ट्रेलिया ने मैच पर कसा शिकंजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.