Move to Jagran APP

पांचवे एशेज टेस्ट से पहले वुड ने कम की इंग्लैंड की टेंशन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में छूटी इंग्लिश कप्तान की हंसी

Mark Wood play Barbie Girl song in press conference पांचवें एशेज टेस्ट की पूर्व संध्या पर इंग्लैंड की प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान बेन स्टोक्स लंदन के द ओवल में प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम में सीट पर बैठ रहे थे तो उन्होंने कमरे में बार्बी गर्ल गाने की आवाज सुनी। मार्क वुड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बार्बी का गाना बजा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Wed, 26 Jul 2023 07:55 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2023 07:55 PM (IST)
Mark Wood play Barbie Girl song in press conference of Ben Stokes. image- screengrab from video

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Mark Wood play Barbie Girl song in Ashes press conference: पूरी दुनिया पर इस समय बार्बी का बुखार चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में पांचवें एशेज टेस्ट 5th Ashes Test की पूर्व संध्या पर इंग्लैंड की प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक मजेदार पल में देखने को मिला।

loksabha election banner

कॉन्फ्रेंस में बजा गाना-

कप्तान बेन स्टोक्स Ben Stokes  लंदन के द ओवल में प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम में सीट पर बैठ रहे थे, तो उन्होंने कमरे में 'बार्बी गर्ल' गाने की आवाज सुनी। ऐसे में स्टोक्स मे हैरानी से दिखे और कमरे में मौजूद रिपोर्ट्स भी हंसने लगे।

वुड ने बजाया गाना-

स्टोक्स को पता चला कि मार्क वुड Mark Wood ही थे, जो बार्बी का गाना Barbie Girl song बजा रहे थे। वुड ने स्टोक्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तहलका मचाने की कोशिश की, जिसमें वे सफल भी रहे। हाल ही में रिलीज हॉलीवुड फिल्म बार्बी में इस गाने का इस्तेमाल किया गया है।

ग्रेटा गेरविग द्वारा निर्देशित बार्बी ने 21 जुलाई को दुनिया भर में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज से अपनी शानदार एंट्री की। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 356 मिलियन अमेरिकी डॉलर की शानदार कमाई की।

मैनचेस्टर टेस्ट ड्रॉ होने पर निराश इंग्लैंड-

अगर एशेज की बात करें तो स्टोक्स और पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया ENG vs Aus को 2001 के बाद पहली बार विदेश धरती पर एशेज सीरीज जीतने से रोकने के लिए उतरेगी। बारिश के कारण मैनचेस्टर में चौथा टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है।

बारिश ने बिगाड़ा खेल-

ऐसे में कप्तान स्टोक्स ने कहा कि बारिश के कारण अंतिम दिन का खेल रद्द होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों के हाथ में कुछ नहीं था। स्टोक्स ने कहा कि मौसम की वजह से जिस तरह से खेल रुका, वह वाकई अजीब था। आप पीछे मुड़कर देखते हैं और सोचते हैं कि काश या तो हम हार जाते, लेकिन ऑस्ट्रेलिया जीत जाता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.