Move to Jagran APP

IPL 2023 Mini Auction: यूनिवर्स बॉस को होगी हैरानी यदि नहीं चुना जाता है यह ओपनर बल्लेबाज

IPL 2023 Mini Auction अग्रवाल को आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में नामित किया गया था। फ्रेंचाइजी द्वारा 12 करोड़ रुपये में खरीदा गया था लेकिन कप्तानी के साथ-साथ वह बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर सके।

By AgencyEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 23 Dec 2022 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 23 Dec 2022 09:44 AM (IST)
मयंक अग्रवाल को लेकर चिंतित हैं क्रिस गेल। फाइल फोटो

नई दिल्ली, आईएएनएस। कोच्चि में शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 की नीलामी होगी। नीलामी से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान क्रिस गेल ने एक आशंका जताई है। गेल ने कहा कि अगर सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को अगर कोई टीम नहीं चुनती तो उन्हें निराशा होगी। क्योंकि वह एक विस्फोटक बल्लेबाज है।

loksabha election banner

अग्रवाल को आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में नामित किया गया था। फ्रेंचाइजी द्वारा 12 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, लेकिन कप्तानी के साथ-साथ वह बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर सके, जिससे उन्होंने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए। इसके चलते 2023 सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने उन्हें कप्तानी और टीम से रिलीज कर दिया।

मयंक को खरीदार नहीं मिलने पर होगी हैरानी

गेल ने कहा, “मयंक निश्चित रूप से बड़े खिलाड़ी होंगे। अगर कोई उन्हें नहीं चुनता है, तो मुझे बहुत निराशा होगी क्योंकि वह एक विस्फोटक खिलाड़ी है। मुझे पता है कि वह शायद वह आहत है कि उन्हें पंजाब किंग्स ने बाद में बरकरार नहीं रखा है। उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए क्या त्याग किया है और उनके साथ इस तरह का बर्ताव किया जाना निराशाजनक है।”

मयंक अग्रवाल एक शानदार खिलाड़ी

गेल ने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि टीमें अभी भी उन पर विश्वास करती हैं और मयंक को लेने की कोशिश करेंगे। हो सकता है कि पिछले सीजन में उन्होंने अच्छा न किया हो, लेकिन वह एक शानदार खिलाड़ी है। पिछले दो सालों में उसने यह साबित भी किया था।”

गेल ने कहा, "आईपीएल में हमेशा दबाव होता है, इसलिए यदि आप इस अत्यधिक दबाव पर खुद को बेहतर बनाते हैं, तो आप आगे बढ़ेंगे। उन्हें टीम को यह देखने और कहने की जरूरत है। सुनिश्चित करें कि आप लोग अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Mini Auction: आज 87 स्लाट के लिए लगेगी 405 खिलाड़ियों पर बोली, पढ़ें किस टीम के पास बचा है कितना पैसा

यह भी पढ़ें- IPL 2023: मैदान के बाहर भिड़ेंगे ये 10 रणनीतिकार, 8 साल बाद KKR को चैंपियन बनवा सकते हैं चंद्रकांत पंडित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.