Move to Jagran APP

उसे आउट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, Hazlewood ने इस भारतीय बल्लेबाज को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

हेजलवुड का कहना है कि चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी करना काफी कठिन होता है और उनका विकेट लेकर गेंदबाज काफी रोमांचित महसूस करते हैं। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना होगा।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Wed, 29 Mar 2023 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 09:01 AM (IST)
हेजलवुड ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा। फाइल फोटो

नई दिल्ली, पीटीआई। आईपीएल में RCB के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जोश हेजलवुड ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेजलवुड का कहना है कि चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी करना काफी कठिन होता है और उनका विकेट लेकर गेंदबाज काफी रोमांचित महसूस करते हैं। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना होगा। ऑस्ट्रेलिया में यह फाइनल खेला जाएगा।

loksabha election banner

हेजलवुड ने मंगलवार को RCB पॉडकास्ट में कहा, 'गेंदबाजों के लिए उनका विकेट काफी रोमांचित करने वाला है। उसे आउट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। इतने साल में उसे गेंदबाजी करने का मैने पूरा मजा लिया है। वह बेहतरीन बल्लेबाज है और आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के निशाने पर हमेशा रहता है।'

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में नहीं चला था बल्ला

गौरतलब हो कि पुजारा ने हाल ही में टेस्ट मैचों का शतक पूरा किया, हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्राफी के चार मैचों में वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके। उनका योगदान फिर भी उल्लेखनीय रहा। 35 वर्षीय पुजारा टेस्ट क्रिकेट में 102 मैचों में 19 शतक और 35 अर्धशतक समेत 7000 से अधिक रन बना चुके हैं।

आईपीएल में कमेंट्री करेंगे स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस साल आईपीएल 2023 में कमेंट्री करेंगे। स्मिथ इस बार आईपीएल नीलामी का हिस्सा नहीं रहे थे। उन्होंने पूर्व में कई आईपीएल टीमों के लिए खेला है। स्मिथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा था कि वह आईपीएल के साथ जुड़ेंगे, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया था कि वह किस भूमिका में इस लोकप्रिय लीग का हिस्सा होंगे। सूत्रों के मुताबिक स्मिथ आईपीएल की टीवी प्रसारणकर्ता स्टार स्पो‌र्ट्स के विशेषज्ञ पैनल में शामिल होंगे और मैच के दौरान कमेंट्री करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 से पहले फैंस ने RCB को दिया बड़ा तोहफा, बना दी टूर्नामेंट के इतिहास की ऐसी तीसरी टीम

यह भी पढ़ें- Virat Kohli घमंडी और अहंकारी, हेयरस्टाइल को लेकर दिखाते हैं अकड़; Gayle के सामने AB Devilliers का खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.