Move to Jagran APP

Virat Kohli घमंडी और अहंकारी, हेयरस्टाइल को लेकर दिखाते हैं अकड़; Gayle के सामने AB Devilliers का खुलासा

AB Devilliers Virat Kohli Arrogant RCB एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। क्रिस गेल के साथ बातचीत करते हुए डिविलियर्स ने बताया कि पहली मुलाकात में कोहली उनको बेहद घमंडी और अहंकारी लगे थे।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 28 Mar 2023 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 03:50 PM (IST)
AB Devilliers Virat Kohli Arrogant RCB- Photo Credit- RCB Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का वर्ल्ड क्रिकेट में डंका बजता है। विराट के आगे दुनिया का बड़े से बड़ा गेंदबाज पानी मांगता नजर आता है। इंटरनेशनल क्रिकेट हो या फिर आईपीएल कोहली जब फॉर्म में होते हैं, तो उनको बल्ले पर लगाम लगाना असंभव सा दिखाई देता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए विराट की एबी डिविलियर्स के साथ जुगलबंदी जग जाहिर है।

हालांकि, डिविलियर्स ने कोहली को लेकर अब जो खुलासा किया है उसको सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। एबी का कहना है कि विराट से जब उनकी पहली मुलाकात हुई थी, तो वह उनको बेहद घमंडी और अहंकारी लगे थे।

पहली मुलाकात में कोहली लगे थे अहंकारी

आरसीबी के एक शो पर क्रिस गेल के साथ बातचीत करते हुए डिविलियर्स ने इस बात का खुलासा किया है। गेल ने जब एबी से कोहली से पहली मुलाकात को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा, "यह सवाल मेरे से पहले भी कई बार पूछा जा चुका है। फर्स्ट मीटिंग में विराट मुझे घमंडी और अहंकारी लगे थे।"

हेयरस्टाइल को लेकर दिखाते थे अकड़

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, "कोहली को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपने अलग हेयरस्टाइल के साथ अकड़ दिखाने की कोशिश कर रहे थे। उस वक्त मुझे लगा था कि उन्हें जमीन पर आ जाने की जरूरत है।" हालांकि, डिविलियर्स ने बताया कि जब वह विराट के साथ थोड़े समय खेले, तो आरसीबी के पूर्व कप्तान को लेकर उनका नजरिया बदल गया।

कोहली के खास यार हैं डिविलियर्स

डिविलियर्स ने कहा, "साथ खेलते हुए एक दूसरे के प्रति हमारा सम्मान बढ़ा। मैं विराट को अब बेहतर तरीके से जानता हूं। हमारे बीच में जो पर्दा था वो पूरी तरह से हट गया।" एबी और कोहली को बेहद करीबी दोस्त के तौर पर जाना जाता है। विराट की सफलता और नाकामी दोनों पर ही डिविलियर्स हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.