नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर सवाल उठने लगे हैं। पूर्व चयनकर्ता और विकेटकीपर सबा करीम ने उन पर यह सवाल खड़े किए हैं। बांग्लादेश की टीम ने आखिरी विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी कर टीम को 1 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी थी।

अब सबा करीम ने मैच के दौरान रोहित शर्मा की कप्तानी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंडिया न्यूज से बातचीत करते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि "यदि हम आखिरी ओवरों में अपनी गेंदबाजी को एनालाइज करें तो वह अच्छी लेंथ पर नहीं डाले गए। रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी कुछ सवाल उठते हैं। उस पर भी बात होनी चाहिए। मेरे ख्याल से उनकी कप्तानी थोड़ी क्लूलेस थी।"

उन्होंने कहा कि "ऐसी कोई जल्दी नहीं थी कि जब बांग्लादेश टीम के 9 विकेट गिर चुके थे तो और वह आसानी से सिंगल और डबल्स ले रहे थे। भारतीय टीम संतुष्ट नजर आई जब बांग्लादेश टीम के 9 विकेट गिर चुके थे। उन्हें लगा कि बल्लेबाज 50 रन नहीं बना पाएंगे और हम इसे आसानी से डिफेंड कर लेंगे। बांग्लादेश का सिंगल और डबल्स लेना भारत के किसी भी खिलाड़ी को परेशान नहीं कर रहा था।

मैं कहना चाहता हूं कि भारत को डेथ ओवर में कुछ अलग करने की जरूरत है। कुल मिलाकर भारत ने कमजोर क्रिकेट खेली और आसानी से मैच को सौंप दिया।"

बतौर बल्लेबाज भी नहीं चले रोहित

न्यूजीलैंड दौरे पर आराम कर रहे रोहित शर्मा बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने 27 रन की छोटी से पारी खेली और जब टीम को अच्छी शुरुआत की जरुरत थी वह शाकिब की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के इस दौरे को अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- PAK vs ENG: इंग्लैंड ने रोमांचक मैच में पाकिस्तान को 74 रन से हराया, सीरीज में ली 1-0 की बढ़त

IND vs BAN: हार के बाद टीम इंडिया पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, देना होगा मैच फीस का 80 प्रतिशत जुर्माना

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट