Move to Jagran APP

IND vs BAN: वसीम जाफर ने टीम इंडिया को लगाई लताड़, कहा- बल्लेबाजी का फ्लॉफ शो, गेंदबाजी सुपरहिट

वसीम जाफर ने कहा कि बांग्लादेश की जीत में गेंद से हीरो रहे शाकिब अल हसन (5/36) और इबादत हुसैन (4/47) भी रहे। मेहदी ने 39 गेंदों पर 38 नाबाद बनाकर बांग्लादेश को वनडे इतिहास में भारत पर छठी जीत दर्ज करने में मदद की।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 04 Dec 2022 10:10 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 10:10 PM (IST)
IND vs BAN: वसीम जाफर ने टीम इंडिया को लगाई लताड़, कहा- बल्लेबाजी का फ्लॉफ शो, गेंदबाजी सुपरहिट
वसीम जाफर ने भारतीय टीम को लताड़ा। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। जब एक टीम आखिरी विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी कर लेती है। तब आप विपक्षी टीम के रणनीति के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते। हालांकि भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में कुछ गलतियां जरूर की। वहीं बांग्लादेश के मेहदी हसन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक जीत हासिल की। ये कहना है भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का।

loksabha election banner

क्रिकबज के एक कार्यक्रम में बात हुए वसीम जाफर ने कहा कि बांग्लादेश की जीत में गेंद से हीरो रहे शाकिब अल हसन (5/36) और इबादत हुसैन (4/47) भी रहे। मेहदी ने 39 गेंदों पर 38 नाबाद बनाकर बांग्लादेश को वनडे इतिहास में भारत पर छठी जीत दर्ज करने में मदद की। अगर भारत के लिहाज से बात करें तो मोहम्मद सिराज (3/32) कुलदीप सेन और दीपक चाहर ने अपना प्रभाव छोड़ा है। राहुल के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका।

भारत के लिए क्या हुआ सही क्या हुआ गलत

वसीम जाफर ने बताया कि भारतीय के लिए गेंदबाजी इस मैच में मजबूत पक्ष रहा। सिराज ने एक बार फिर सिद्ध किया, क्यों उन्हें वनडे में होना चाहिए। इस मैच में यह एक अनुभवहीन गेंदबाजी क्रम था, जिसमें कुलदीप सेन डेब्यू पर थे और सिराज, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर के अलावा किसी ने 10 वनडे भी नहीं खेले थे।

बल्लेबाजी का फ्लॉप शो

आगे कहा कि, आज भारत की रणनीति खराब थी। केएल राहुल को छोड़ दें तो शायद किसी भी खिलाड़ी को विकेट का धीमापन और दोहरा उछाल रास नहीं आया। टॉस हारने के बाद भारत अति आक्रामक रवैये से खेलता रहा और 41.2 ओवरों में ऑल आउट हो गया। अगर भारत ने 20-25 रन और बनाए होतो तो परिणाम अलग हो सकता था।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को मिली हार पर डेब्यू मैच पर चमके कुलदीप सेन

यह भी पढ़ें- Ind vs Ban 1st ODI: हार के बाद बोले रोहित- 'हमें बांग्लादेश के स्पिनरों को खेलने के बारे में सोचना होगा'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.