Move to Jagran APP

IND vs AUS : टेस्ट सीरीज से पहले Lance Morris का डर आया सामने, कहा- भारत में तेज गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण

IND vs AUS Test Series सेन रेडियो शो पर मॉरिस ने कहा ऐसा लगता है कि यह एक चुनौतीपूर्ण टूर्नामेंट होने जा रहा है लेकिन फिर भी यह रोमांचक होगा। हमारी टीम में कुछ महान खिलाड़ी हैं और वास्तव में एक अनुभवी टीम है।

By AgencyEdited By: Umesh KumarPublished: Tue, 31 Jan 2023 03:55 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 03:55 PM (IST)
IND vs AUS : टेस्ट सीरीज से पहले Lance Morris का डर आया सामने, कहा- भारत में तेज गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Lance Morris। फोटो सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से नागपुर में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। भारतीय पिचों पर खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डरे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के अनकैप्ड तेज गेंदबाद लांस मॉरिस ने स्वीकार किया कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान भारत में टेस्ट मैचों में गेंदबाजी करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा, भारत में तेज गेंदबाजों के लिए पिच बहुत अच्छी नहीं है। मैं बस अपनी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करूंगा।

loksabha election banner

सेन रेडियो शो पर मॉरिस ने कहा, ऐसा लगता है कि यह एक चुनौतीपूर्ण टूर्नामेंट होने जा रहा है, लेकिन फिर भी यह रोमांचक होगा। हमारी टीम में कुछ महान खिलाड़ी हैं और वास्तव में एक अनुभवी टीम है। यह अच्छा रहा है कि अपने ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लिया है।" नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए मॉरिस पूरी तरह से तैयार हैं। वह 9 फरवरी को टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं।

भारत के खिलाफ टेस्ट में कर सकते हैं डेब्यू

डेब्यू करने के सवाल पर उन्होंने कहा, मुझे डेब्यू करने का मौका मिलने वाला था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नहीं मिल पाया। इसलिए यह एक नर्वस कर देने वाला समय था, लेकिन साथ ही रोमांचक भी। मुझे अगले अवसर के लिए तैयार रहना होगा। मॉरिस ने कहा वह अपनी पहली भारत यात्रा को सीखने के अवसर के रूप में लेंगे।

ब्रैडमैन यंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवार्ड जीत चुके मॉरिस ने कहा, मैं इसे सीखने के अनुभव के रूप में उपयोग करना चाहता हूं, मैंने पहले कभी भारत का दौरा नहीं किया है। इसलिए यह मेरा पहला विदेशी अनुभव होगा। यह मेरे लिए सीखने का एक बड़ा अवसर होगा।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: 'हमारे साथ भेदभाव', टेस्ट सीरीज से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने BCCI पर लगाए पक्षपात के आरोप

यह भी पढे़ं- पाकिस्तान में होता तो...Novak Djokovic की जीत पर पूर्व क्रिकेटर ने किया मजाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.