Move to Jagran APP

पाकिस्तान में होता तो...Novak Djokovic की जीत पर पूर्व क्रिकेटर ने किया मजाक

नोवाक जोकोविच ने इतिहास रचते हुए रविवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता। नोवाक जोकोविच 35 साल हैं। वह सर्बिया के लिए खेलते हैं। उनकी इसी उम्र को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सलमान बट ने उन पर मजाकिया लहजे में टिप्पणी की।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Tue, 31 Jan 2023 03:04 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 03:04 PM (IST)
नोवाक जोकोविच की जीत पर सलमान बट ने किया मजाक। फोटो- AP

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने रविवार को स्टेफानोस सितसिपास को सीधे सेटों में हराकर अपना 10वां ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता। जोकोविच की उपलब्धि के बारे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने हास्यपद टिप्पणी की है। पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि शुक्र है वह पाकिस्तान के लिए नहीं खेलते।

loksabha election banner

बता दें कि नोवाक जोकोविच ने इतिहास रचते हुए रविवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता। नोवाक जोकोविच 35 साल हैं। वह सर्बिया के लिए खेलते हैं। उनकी इसी उम्र को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सलमान बट ने उन पर मजाकिया लहजे में टिप्पणी की।

सलमान बट ने किया मजाक

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "शुक्र है वो टेनिस खेल सकता है। पाकिस्तान में होता तो 30 साल से ऊपर क्रिकेट नहीं खेल सकता था।" बट के साथ वीडियो में मौजूद एक अन्य शख्स ने कहा, "वह तीन शतक लगाने के बाद भी नहीं खेल पाता।"

इसके जवाब में सलमान बट ने कहा, 'वह हमारा पुराना सेटअप था। पता नहीं किस तरह के लोग थे। क्या खुद 45 या 50 साल के होने के बाद भी खेलना जारी रखेंगे, लेकिन दूसरों को कहते थे कि तुम नहीं खेल सकते। जैसा कि आप 30 से अधिक हैं।"

नबंर एक खिलाड़ी हैं जोकोविच

गौरतलब हो कि जोकोविच ने एटीपी रैकिंग में स्पेन के कार्लोस अलकराज को पछाड़ दिया है। जोकोविच ने चार स्थान की छलांग लगाई। अलकराज चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए और दूसरे स्थान पर आ गए। फाइनल में हारने के बाद ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास ने तीसरे स्थान के लिए नॉर्वेजियन कैस्पर रूड को हरा दिया।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले गुरू का आर्शीवाद लेने ऋषिकेश पहुंचे Virat Kohli, दिल छू लेने वाली तस्वीर वायरल

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 ODI में भारत के लिए ईशान या शिखर करेंगे ओपनिंग? रविचंद्रन अश्विन ने दिया जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.