Move to Jagran APP

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले गुरु का आशीर्वाद लेने ऋषिकेश पहुंचे Virat Kohli, दिल छू लेने वाली तस्वीर वायरल

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) सीरीज से पहले अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ स्वामी दयानंद गिरि का आशीर्वाद लेने ऋषिकेश पहुंचे। इससे जुड़ी किंग कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiTue, 31 Jan 2023 03:01 PM (IST)
IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले गुरु का आशीर्वाद लेने ऋषिकेश पहुंचे Virat Kohli, दिल छू लेने वाली तस्वीर वायरल
Virat Kohli Visits Rishikesh, IND vs AUS Test Series

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Visit Rishikesh। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Test Series) के बीच चार मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होने जा रहा है। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए ये सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम होने वाली है, ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस अहम दौरे से पहले जमकर नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है।

एकतरफ जहां भारत के कई खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहा रहे है, वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) सीरीज से पहले अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ स्वामी दयानंद गिरि का आशीर्वाद लेने ऋषिकेश पहुंचे। सोशल इससे जुड़ी किंग कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऋषिकेश पहुंचे Virat Kohli

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच इस वक्त तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसमें सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में स्टार खिलाड़ी विराट कोहली अपनी फैमली के साथ समय बिता रहे है।

सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें किंग कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ ऋषिकेश पहुंचे है। जहां, वह स्वामी दयानंद गिरि आश्रम में गुरु का आशीर्वाद लेने गए। आश्रम के जनसंपर्क अधिकारी गुणानंद रयाल ने बताया कि उन्होंने यहां पहुंचकर ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन किए साथ ही उन्होंने गंगा घाट पर संतों और पंडितों के साथ गंगा आरती भी की।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आगाज 9 फरवरी से होने वाला है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है कि इस सीरीज से पहले कोहली ने बेहतर प्रदर्शन के लिए मां गंगा का आशीर्वाद लिया।

ऐसा रहा है किंग कोहली का टेस्ट करियर

टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए विराट कोहली ने कुल 104 टेस्ट मैचों में 8119 रन बनाए है, जिसमें उन्होंने कुल 27 शतक और 7 दोहरा शतक जड़े है। वहीं, 271 वनडे मैचों में 12809 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने कुल 46 शतक जड़ें है।

इसके अलावा 115 टी20 मैचों में 4008 रन बनाए हैं। तीनों ही फॉर्मेट में कुल मिलाकर उन्होंने 74 शतक लगाए हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि किंग कोहली वनडे और टी-20 के बाद टेस्ट में भी शतकों के सूखे को खत्म करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बड़ी सेंचुरी लगाएंगे।

यह भी पढ़ें:

World Cup 2023 ODI में भारत के लिए ईशान या शिखर करेंगे ओपनिंग? रविचंद्रन अश्विन ने दिया जवाब

यह भी पढ़ें:

Ind vs Nz T20 : इकाना स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर हुई कार्रवाई, मैच के बाद कप्तान हार्दिक ने जताई थी नराजगी