Move to Jagran APP

Ashes 2023: इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका, एशेज से बाहर हो सकता है ये आलराउंडर, Harry Brook ने किया बड़ा खुलासा

Ashes 2023 के अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करते समय इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली की कमर में चोट लग गई। हैरी ब्रूक ने मोईन की चोट की स्थिति के बारे में अपडेट दिया। मोईन 2021 से टेस्ट क्रिकेट से बाहर थे। पहले उनकी उंगली में चोट लगी और अब चोट के कारण वह संभावित रूप से मैच से बाहर हो सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 28 Jul 2023 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 01:19 PM (IST)
Harry Brook shared big update on Moeen Ali injury Eng vs Aus 2023 Ashes Series. Image- twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Harry Brook shared update on Moeen Ali injury: ओवल में खेले जा रहे एशेज 2023 के अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करते समय इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली की कमर में चोट Moeen Ali injury लग गई। टेस्ट मैच में इंग्लैंड के फ्रंटलाइन स्पिनर अली मैच के अंतिम सत्र में गेंदबाजी करने के लिए नहीं आ सके। हैरी ब्रूक ने मोईन की चोट की स्थिति के बारे में अपडेट दिया। 

loksabha election banner

ब्रूक ने दिया अपडेट-

ब्रूक Harry Brook ने बीबीसी से बात करते हुए कहा कि "मोईन इस समय बहुत अच्छे नहीं दिख रहे हैं, उम्मीद है कि वह आ सकें और हमारे लिए कुछ ओवर में गेंदबाजी कर सकते हैं। वह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं, वह एक टॉप खिलाड़ी हैं, उम्मीद है कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे।"

मोईन के लिए रही चोटों से भरी सीरीज- 

मोईन 2021 से टेस्ट क्रिकेट से बाहर थे। उनके लिए यह सीरीज Ashes चोटों से भरी रही, पहले उनकी उंगली में चोट लगी और अब चोट के कारण वह संभावित रूप से मैच से बाहर हो सकते हैं। बल्लेबाज ने इंग्लैंड के कुल स्कोर में 34 रन जोड़े और अपनी चोट के बाद आक्रामक दिखे।

बेहतरीन हिटर हैं मोईन-

ब्रुक ने द गार्डियन को बताया कि  “वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पावर हिटरों Moeen Ali power hitter में से एक है, इसलिए यदि आप चाहते हैं कि वह जाए और ऑस्ट्रेलिया को मात दे, तो उससे बेहतर कोई आदमी नहीं हैं। चोट लगने के बाद उन्होंने जिस तरह से खेला वह बिल्कुल सही था। हम आसानी से (कुछ सिंगल) हासिल कर सकते थे, क्योंकि जैसे ही मोईन ने कुछ बड़े शॉट खेले, उन्होंने सभी को पीछे कर दिया, लेकिन वह बहुत दर्द में थे।

माइकल वॉन ने की ब्रूक की तारीफ-

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन Michael Vaughan ने कहा कि ब्रूक ने उन्हें केविन पीटरसन Kevin Pietersen की याद दिला दी। "हैरी ब्रूक इस समय उसी जगह हैं, जहां केविन पीटरसन अपने करियर के शर्ष पर थे। जिस युग में मैंने पीटरसन से खेला था। मैं हैरी ब्रूक को भी उसी तरह से देख रहा हूं, वह वास्तव में उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार करता है। वह ड्रेसिंग रूम में एक महान व्यक्ति हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.