Move to Jagran APP

जीत के बाद बोले हार्दिक, सूर्या ने खेली स्पेशल पारी, गेंदबाजों ने किया बेस्ट प्रदर्शन

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की तरफ से ईशान किशन और रिषभ पंत ओपनिंग करने आए। पंत 6 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए। इसके बाद सुर्या और ईशान अच्छी बल्लेबाजी की।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 20 Nov 2022 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 05:35 PM (IST)
भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हराया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बे ओवल में खेला गया। जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार के बेहतरीन शतक की मदद से 20 ओवर में 191 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 126 पर आल आउट हो गई।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की तरफ से ईशान किशन और रिषभ पंत ओपनिंग करने आए। पंत 6 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए। इसके बाद सुर्या और ईशान अच्छी बल्लेबाजी की। आउट होने से पहले ईशान किशन 36 रन बनाए। इसके बाद आए श्रेयस और हार्दिक कुछ खास नहीं कर पाए और जल्दी ही आउट हो गए। न्यूजीलैंड की तरफ से टिम साउदी ने तीन विकेट लिए।

गेंदबाजों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने पहले ओवर में न्यूजीलैंड को झटका दिया। जिसके दबाव से कीवी टीम नहीं उभर पाई। दीपक हुड्डा ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट लिए। न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन ने अर्धशतकीय पारी खेली।

मैच जीने के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा, “कम्पलीट प्रदर्शन रहा। सूर्यकुमार ने हमें 30 रन आगे पहुंचाया। उसके बाद गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। आक्रामक होने का मतलब यह नहीं है कि आप हर गेंद पर प्रहार करें। हमने सभी क्षेत्रों में अच्छा किया।”

विलियमसन ने कहा- हमने कुछ अच्छा नहीं किया

वहीं केन विलियमसन ने कहा, “यह हमारा सर्वश्रेष्ठ एफर्ट नहीं था। सूर्या की यह अब तक की सबसे अच्छी पारियों में से एक थी जो मैंने देखी है। उनमें से कुछ शॉट्स तो मैंने कभी नहीं देखे। वह अगले स्तर की पारी थी। भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और हम अच्छा नहीं कर पाए।”

यह भी पढ़ें- शतकीय पारी के बाद बोले Suryakumar Yadav, “मैं बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी करना पसंद करता हूं"

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav की शतकीय पारी पर क्रिकेटरों ने बांधे तारीफों के पुल, कोहली ने बताया वीडियो गेम वाली पारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.