रायपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Raipur Rojgar Mela 2022: रायपुर के जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से 10 अक्टूबर को निजी क्षेत्र में स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं (Educated Unemployed youth) को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। इस शिविर का आयोजन सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में किया जाएगा।

7 हजार से 12 हजार तक मिलेगा वेतन

निजी क्षेत्र के नियोक्ता अलर्ट एसजीएस प्राइवेट लिमिटेड (Alert SGS Private Limited) और एयरटेल पेमेंट बैंक लिमिटेड (Airtel payment bank ltd), ग्रामीण बैंक मित्र सुरक्षा गार्ड, रायपुर मर्चेंट एक्जीक्यूटिव, कंप्यूटर ऑपरेटर के 79 पदों के लिए भर्ती करेंगे। 8वीं से ग्रेजुएशन पास करने वाले आवेदक इन पदों पर भर्ती के लिए पात्र होंगे। इन पदों पर चयन के बाद उम्मीदवारों को सात हजार से 12 हजार तक हर माह सैलरी दी जाएगी।

1100 पदों पर अमेजन पैकिंग कंपनी में वैकेंसी

औरंगाबाद प्लांट (Aurangabad Plant)  के लिए ऑटोमेटेड टेक्निशियन (Automated Technician) और ओमकारा सॉल्यूशंस (Omkara Solutions) रायपुर (Raipur), गुजरात (Gujarat) और के 1,100 पदों पर और अमेजन पैकिंग कंपनी अहमदाबाद (Amazon Packing Company Ahmedabad) के लिए वर्कर पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती में न्यूनतम 50% अंकों के साथ 10वीं पास आवेदक शामिल हो सकते हैं। नौकरी मिलने पर 11 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें -

Bilaspur Crime: गाली-गलौज करने से किया मना तो पड़ोसियों ने दो भाईयों को जमकर पीटा, एक की मौत

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने बदली फेसबुक DP,महाकाल लोक के उत्सव में शामिल होने की अपील

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट