बिलासपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। दशहरा की रात पड़ोसी आपस में गाली- गलौज कर माहौल खराब कर रहे थे, ऐसे में दो भाइयों ने उसे मना किया तो नाराज हो पड़ोसियों ने उन्‍हें कमरे में बंद कर लोहे के फावड़े और चाकू से हमले करना शुरु कर दिया। इस हमले में छोटे भाई की जान चली गई। सिरगिट्टी पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम नागपुरा निवासी कर्ण कुमार रात्रे 5 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे अपने छोटे भाई कमलेश रात्रे के साथ रावण दहन देखने बनक चौक सिरगिट्टी गए थे। दशहरा देख रात 11 बजे वहां से घर लौट रहे थे। विनोद डहरिया अपने घर के पास शराब पीकर गाली-गलौज कर रहा था।

भाईयों को घसीटकर ले गए

कमलेश ने उसे गाली देने से मना किय। इस बात को लेकर विनोद में बहस होने लगी। वहीं विनोद के परिजन सुरेश डहरिया व उनकी पत्नी रानी डहरिया, गंगा डहरिया, अमन डहरिया भी पहुंचे। सभी ने करण और कमलेश को पीटा। दोनों भाईयों को घसीटकर अपने घर के अंदर ले गए।

लोहे के फावड़े और चाकू से किया हमला 

एक कमरे में बंद कर उन्होंने करण और कमलेश को जमकर पीटा। उन्होंने करण और कमलेश पर लोहे के फावड़े और चाकू से हमला किया। इससे कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद करण ने किसी तरह दरवाजा खोलकर कमलेश को लेकर बाहर आया और अपनी जान बचाई।

कमलेश को परिजन ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसे सिम्स रेफर कर दिया गया। परिजन घायलों को सिम्स ले आए। उसकी जांच के बाद सिम्स के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें -

Sidhi Road Accident: ट्रक और आटो की जोरदार टक्‍कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत; चार की हालत गंभीर

मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक हादसे का आरोपित गिरफ्तार, पांच लोगों की मौत का है मामला

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट