रायपुर, जेएनएन। Chattishgarh News ED Raid: कुछ दिन पहले ईडी ने छत्तीसगढ़ में कार्रवाई की है, इस कार्रवाई के बाद नेताओं में बयानबाजी तेज हो गई है। ईडी की छापेमारी को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह के दिए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह गलत और आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा, मुझ पर लगाए गए आरोपों को प्रमाणित करें, नहीं तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। अन्यथा में मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूंगा और मानहानि का दावा भी करूंगा।

ईडी की कार्रवाई से सरकार के डरने वाले रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, कौन डर रहा है, डर तो इनके मन में है, डरता कोई नहीं है। रमन सिंह बार-बार चुटकी लेते रहते हैं। इनका एक ही काम है, दिल्‍ली जाकर बार-बार शिकायत करते हैं।

MP News: पांच साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर पीटा, जूतों की माला पहनाई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, रमन सिंह ने जो बयान दिया है, वो घोर आपत्तिजनक है। वो कहते हैं कि सोनिया गांधी के एटीएम हैं, वो कहते हैं कि 25 रुपया टन कोयला में ले रहे हैं। प्रमाणित करें, अन्यथा सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, अन्यथा उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मानहानि का दावा भी करूंगा।

कलेक्टर को बनाया कलेक्टिंग एजेंट, शर्मसार हुआ छत्तीसगढ़: डा रमन

मालूम हो कि छत्‍तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश के 40 अधिकारियों के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई हुई है। इससे छत्तीगसढ़ शर्मसार हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले से ही ईडी की कार्रवाई का इंतजार कर रहे थे। उनकी काली कमाई का पर्दाफाश हुआ है।

Indian Railway: रानी कमलापति स्टेशन से रीवा तक चलेगी दीपावली स्पेशल ट्रेन, नोट कर लें समय और दिन

कोरबा में चाय ठेले से लेकर पान ठेले वाले भी जानते हैं कि कोयले में 25 स्र्पये प्रति टन की वसूली की जा रही है। कलेक्टर को कलेक्टिंग एजेंट बनाया गया है।

Edited By: Vinay Kumar Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट