भिलाई, जागरण डेस्क।Pathan Protest: शाह रुख की फिल्म पठान आज सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी है। विवाद के बीच रिलीज की गई इस फिल्म को देखने के लिए एक जगह सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ नजर आई, तो वहीं दूसरी जगह फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध किया गया। ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के भिलाई में देखने को मिला।

पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े

दुर्ग जिले के सुपेला वेंकटेश्वरा टाकीज में फिल्म पठान के पोस्टर लगाए गए थे। रिलीज से एक दिन पहले बीती रात कुछ अज्ञात लोगों ने फिल्म के सभी पोस्टर फाड़ दिए। इसकी जानकारी सिनेमाघर के प्रबंधन को लगी और उसने तुरंत सुपेला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। सुपेला थाना टीआई दुर्गेश शर्मा अपनी टीम के साथ सिनेमाघर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने इस मामले में सिनेमाघर के स्टाफ से भी पूछताछ की। बता दें कि सुरक्षा के लिए सिनेमाघर के बाहर पुलिस तैनात की गई है।

Chhattisgarh: माता-पिता की हत्या करने वाला शख्स दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

फिल्म पठान का हो रहा विरोध

शाह रुख खान की फिल्म पठान का जमकर विरोध हो रहा है। राजनेताओं से लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म का विरोध करने का निर्णय लिया है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर पुलिस की टीम तैनात की गई है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की हैं।

कहां-कहां हो रहा विरोध?

मध्य प्रदेश में भी फिल्म पठान का विरोध हो रहा है। भिलाई, इंदौर और बड़वानी में फिल्म पठान का जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। इस फिल्म का विरोध विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला संगठन मंत्री नरेंद्रसिंह परमार ने भी किया। बता दें कि बड़वानी के तीन सिनेमाघरों में पठान फिल्म के पोस्टर बैनर जलाकर विरोध प्रदर्शन हुए। मंत्री ने फिल्म पठान की स्क्रीनिंग रोकने के लिए सिनेमाघरों के संचालकों को धमकी दी की अगर सिनेमाघरों में फिल्म चलाई गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Chhattisgarh: कैदी ने उद्योगपति नवीन जिंदल को दी धमकी, बोला- '50 करोड़ दो नहीं तो...'

Road Accident: ऑटो को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गई बारातियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग हुए घायल

Edited By: Nidhi Avinash

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट