रायपुर, ऑनलाइन डेस्क। Raipur Road Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के जयस्तंभ चौक पर मंगलवार की रात करीब साढ़े 12 बजे बरातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब बस के सामने अचानक एक ऑटो रिक्‍शा आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क हादसे (Road Accident) में करीब 20-25 लोग घायल हुए हैं। हालांकि अधिकारिक तौर पर घायलों की सही संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई थी।

घालय हुए यात्री

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा बस के सामने एक ऑटो रिक्शा के आ जाने की वजह से हुआ। बस में सवार कुछ यात्रियों को चोट आई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामूली रूप से घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बारातियों से भरी बस खरोरा से ईदगाह भाटा आ रही थी। सभी घायल ईदगाह भाटा के रहने वाले है। वहीं हादसे के बाद बस ड्राइवर का पैर फंस गया। उसे निकालने मौके पर पुलिस की टीम और लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ऑटो रिक्‍शा को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

कड़ी मशक्‍कत के बाद ड्राइवर को जेसीबी की मदद से सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया। उसे उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया है। घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। बस में सवार लोगों की मानें तो रिक्शा वाले को बचाने के चक्कर में बस सिग्नल तोड़ते हुए डिवाइडर से जा टकराई थी।

ये भी पढ़ें:

Weather Update Today: दिल्ली-UP में बारिश व पंजाब में ओलावृष्टि की संभावना, घाटी में आज हिमपात का अलर्ट

UP: लखनऊ में जारी है जिंदगी बचाने की जंग, 12 घंटे में 14 लोगों का रेस्क्यू, फोन से संपर्क में दबे हुए पीड़ित

Edited By: Devshanker Chovdhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट