Move to Jagran APP

GO FIRST ने फिर रद्द की उड़ान सेवाएं, अब 30 नवंबर तक ट्रैवल नहीं कर पाएंगे यात्री

नकदी संकट से जूझ रही एयरलाइन गो फर्स्ट ने परिचालन कारणों से 30 नवंबर तक अपनी उड़ानें रद्द कर दी हैं। इससे पहले कंपनी ने 2 अक्टूबर तक उड़ानें रद्द कर दी थीं। आपको बता दें कि कंपनी ने 3 मई से अपनी उड़ान सेवा को रद्द किया हुआ है। कंपनी दिवालियापन की कार्यवाही में है। पढ़िए क्या है पूरी खबर।

By Jagran NewsEdited By: Gaurav KumarPublished: Thu, 19 Oct 2023 10:20 PM (IST)Updated: Thu, 19 Oct 2023 10:20 PM (IST)
GO FIRST ने फिर रद्द की उड़ान सेवाएं, अब 30 नवंबर तक ट्रैवल नहीं कर पाएंगे यात्री
GO FIRST ने परिचालन कारणों के चलते अपनी उड़ानें 30 नवंबर तक रद्द कर दिया है।

आईएएनएस, नई दिल्ली: नकदी संकट से जूझ रही विमानन कंपनी गो फ‌र्स्ट ने परिचालन कारणों के चलते अपनी उड़ानें 30 नवंबर तक रद कर दी हैं।

loksabha election banner

इससे पहले उसने दो अक्टूबर तक उड़ानें निरस्त की थीं। कंपनी ने उड़ानों का परिचालन तीन मई से बंद कर रखा है। कंपनी दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही है और अल्वारेज और मार्सल के अभिलाष लाल को समाधान पेशेवर के तौर पर चुना गया है।

आपको बता दें कि कंपनी ने मई से अपनी उड़ान सेवा को बंद कर रखा है। कंपनी ने एनसीएलटी में दिवालिया प्रक्रिया के लिए आवेदन दिया है। दरअसल गो फर्स्ट एयरलाइन को प्लेन के लिए इंजन प्रदान करने वाली प्रैट एंड व्हिटनी को एयरलाइन की इस हालत का जिम्मेदार ठहराया है।

गो फर्स्ट का कहना है कि प्रैट एंड व्हिटनी के खराब इंजन की वजह से एयरलाइन को अपने प्लेन ग्राउंडेड रखना पड़ा जिससे एयरलाइन को नुकसान हुआ।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.