Move to Jagran APP

Bank Of India ने SBI और HDFC Bank से भी सस्ता किया Home Loan, ब्याज दरों में हुई कटौती

Bank Of India ने दावा किया कि 8.3 प्रतिशत पर यह अपने साथियों के बीच सबसे कम दर है। एसबीआई और एचडीएफसी बैंक जो उद्योग के अग्रणी हैं इनकी ओर से सबसे कम दर 8.4 प्रतिशत से शुरू होती है। इसमें कहा गया है कि यह ऑफर 31 मार्च तक वैध है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Agency Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Tue, 19 Mar 2024 06:11 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 06:11 PM (IST)
Bank Of India ने Home Loan सस्ता कर दिया है।

पीटीआई, नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर की लेंडर Bank Of India ने आज यानी मंगलवार को Home Loan पर लगने वाले ब्याज को घटाने की घोषणा की है। बैंक ऑफ इंडिया ने होम लोन पर लगने वाली 8.45 प्रतिशत की ब्याज दर को घटाकर 8.3 प्रतिशत कर दिया है।

loksabha election banner

इसके अलावा बैंक की ओर से प्रोसेसिंग फीस भी पूरी तरह से माफ कर दी गई है। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

यह भी पढ़ें- क्या स्पाइसजेट के CMD को मिलेगी दिवालिया एयरलाइन Go First, बोली बढ़ाने के बाद जगी उम्मीद

BOI देगा सबसे सस्ता Home Loan

बैंक ने दावा किया कि 8.3 प्रतिशत पर, यह अपने साथियों के बीच सबसे कम दर है। एसबीआई और एचडीएफसी बैंक, जो उद्योग के अग्रणी हैं, इनकी ओर से सबसे कम दर 8.4 प्रतिशत से शुरू होती है। इसमें कहा गया है कि यह ऑफर 31 मार्च तक वैध है।

सौर पैनल के लिए स्पेशल ऑफर 

बैंक ने यह भी कहा कि वह छत पर सौर पैनलों के लिए 7 प्रतिशत ब्याज दर और बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के विशेष वित्तपोषण की पेशकश कर रहा है। 8.3 प्रतिशत पर, 30 साल की अवधि के होम लोन की शुरुआती ईएमआई 755 रुपये प्रति माह प्रति लाख होगी।

इसके अलावा बैंक की ओर से लोन पैकेज को ओवरड्राफ्ट सुविधा के साथ और बढ़ाया गया है, जो घर खरीदारों के लिए एक लचीली और व्यापक वित्तीय सहायता प्रणाली प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें-  जापान के केंद्रीय बैंक ने 17 साल बाद ब्याज दरों में किया इजाफा, जानिए भारत पर क्या होगा इसका असर

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.