Move to Jagran APP

BJP के साथ होगा 'खेला'! Lalu Yadav की 'लालटेन' थाम सकता है ये दिग्गज नेता, क्लियर कर दी सारी बात

बिहार में बीजेपी के साथ बड़ा खेला हो सकता है। प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य दीपक यादव बीजेपी छोड़ राजद ज्वाइन कर सकते हैं। उन्होंने इसका हिंट भी दे दिया है। राजद से चुनाव लड़ने की अटकलों पर जवाब देते हुए कहा कि महागठबंधन ने उनके त्याग और कार्यों के मर्म को समझा है। उनसे बात हुई है। महागठबंधन किसको टिकट देती है। यह उनका निर्णय है।

By Vinod Rao Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 27 Mar 2024 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 10:00 PM (IST)
BJP के साथ होगा 'खेला'! Lalu Yadav की 'लालटेन' थाम सकता है ये दिग्गज नेता, ऊपर तक दे दिया संदेश

संवाद सहयोगी, बगहा। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दीपक यादव का एक पत्र बीते दो दिनों से इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा। इस पत्र में उन्होंने पार्टी के द्वारा कार्यकर्ताओं की अनदेखी किए जाने पर आलाकमान को आड़े हाथों लिया है।

loksabha election banner

अपने पत्र में दीपक यादव ने कहा है कि बीते पांच वर्षों से उन्होंने एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के लिए दिन-रात काम किया। उनके साथ एक-एक कार्यकर्ता को भी यह उम्मीद थी कि जब लोकसभा चुनाव में प्रतिनिधित्व की बारी आएगी तो वरीय पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के त्याग और समर्पण का पूरा ख्याल रखते हुए उनके भावनाओं के अनुरूप प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेंगे, लेकिन जब निर्णय की बारी आई तो कार्यकर्ताओं की भावनाओं का कोई ख्याल नहीं रखा गया।

बीजेपी नेता दीपक यादव। फाइल फोटो

'यह सिर्फ मेरी पीड़ा नहीं बल्कि...'

उन्होंने लिखा कि इससे सपष्ट होता है कि पार्टी के लिए कार्यकर्ता अहमियत नहीं रखते। दीपक यादव ने पत्र के बावत कहा कि यह सिर्फ मेरी पीड़ा नहीं बल्कि पार्टी के एक एक कार्यकर्ता की पीड़ा है।

'राजद से बात हुई है'

उन्होंने राजद से चुनाव लड़ने की अटकलों पर जवाब देते हुए कहा कि महागठबंधन ने उनके त्याग और कार्यों के मर्म को समझा है। उनसे बात हुई है। महागठबंधन किसको टिकट देती है। यह उनका निर्णय है। यदि जनता ने आवाज दी और महागठबंधन ने उनपर भरोसा जताया तो वे निश्चित रूप से चुनाव मैदान में होंगे।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: 'मैं आत्महत्या करना पसंद करूंगा...', पूर्णिया सीट छोड़ने के सवाल पर बोले पप्पू यादव

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे जीतनराम मांझी, कुमार सर्वजीत से होगा मुकाबला; कल करेंगे नामांकन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.