Move to Jagran APP

Pappu Yadav: 'मैं आत्महत्या करना पसंद करूंगा...', पूर्णिया सीट छोड़ने के सवाल पर बोले पप्पू यादव

महीनों से क्षेत्र में पसीना बहा रहे कांग्रेस नेता सह पूर्व सांसद राजेश रंजन ने बीमा भारती की घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया सीट छोड़ने के बदले वे आत्महत्या करना पसंद करेंगे। यह सीट छोड़ना उनके लिए आत्महत्या करने के समान है। पूर्णिया उनकी जिंदगी है और वे हर हाल में इस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

By Prakash Vatsa Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 27 Mar 2024 08:28 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 08:28 PM (IST)
'मैं आत्महत्या करना पसंद करूंगा...', पूर्णिया सीट छोड़ने के सवाल पर बोले पप्पू यादव

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। जदयू से हाल ही में राजद में शामिल हुईं रूपौली की विधायक बीमा भारती की बुधवार को की गई घोषणा ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। उन्होंने पूर्णिया से राजद के सिंबल पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

loksabha election banner

इधर, महीनों से क्षेत्र में पसीना बहा रहे कांग्रेस नेता सह पूर्व सांसद राजेश रंजन ने बीमा भारती की घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया सीट छोड़ने के बदले वे आत्महत्या करना पसंद करेंगे। यह सीट छोड़ना उनके लिए आत्महत्या करने के समान है। पूर्णिया उनकी जिंदगी है और वे हर हाल में इस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के लिए समर्पित हैं। कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाना उनके जीवन का लक्ष्य है। उन्होंने फिलहाल इस बात से इनकार कर दिया कि वे पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि वे पूर्णिया से हर हाल में चुनाव लड़ेंगे और आगे कांग्रेस को ही सबकुछ तय करना है। सुपौल शिफ्ट होने के सवाल को भी उन्होंने फिलहाल सिरे से खारिज कर दिया है।

बीमा होंगी पूर्णिया से राजद उम्मीदवार, तीन को करेंगी नामांकन

पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की उम्मीदवारी तय हो गई है। यहां राजद के टिकट पर बीमा भारती चुनाव लडेंगी। रूपौली से पांच बार विधायक रहीं बीमा भारती ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हो गया है। उन्हें पार्टी का सिंबल मिल गया है। तीन अप्रैल को वे नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: 'मैं लालू जी से...', बीमा भारती को टिकट मिलने पर पप्पू यादव का बड़ा बयान; खोल दिए अपने पत्ते

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के पप्पू के साथ हो गया 'खेला', Lalu Yadav ने पूर्णिया से Bima Bharti को दे दिया टिकट, अब आगे क्या?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.