Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : 'वैक्सीन गलत ही दिलवा दिया...', BJP के बारे में क्या बोले तेजस्वी? नए बयान से सियासत तेज

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर जमकर निशाना साधा है। इसके अलावा उन्होंने भाजपा द्वारा किए गए कामों को भी गिनवाया। तेजस्वी ने जनता के सामने यह साफ कर दिया कि इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी तो क्या क्या काम किए जाएंगे।

By Kirti Kumar Pandey Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 22 May 2024 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 03:13 PM (IST)
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का भी लिया नाम

जागरण संवाददाता, सिवान। Bihar Politics In Hindi बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इन दिनों चुनावी सभा को लेकर काफी व्यस्त हैं। सिवान में बुधवार को तेजस्वी यादव ने दरौली और जिला मुख्यालय के टड़वा गांव में जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान तेजस्वी ने जनता से अवध बिहारी चौधरी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम यात्रा में आए तो जनता का प्यार और विश्वास मिला था। संकल्प लिया गया है कि गंगा जमुना तहजीब को बचाना है। पीएम (PM Modi) बिहार आते हैं तो नफरत की राजनीति करते हैं। लालू या तेजस्वी को जी भर कर गाली देते हैं।

डॉक्टर ने पूरा बेड रेस्ट लेने को कहा- तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा कि 40 में 39 सांसद देने के बावजूद बिहार को ठगा गया है। उन्होंने कहा कि यह मेरी 200वीं सभा है, डॉक्टर ने पूरा बेड रेस्ट लेने को कहा है, लेकिन पीएम मोदी को बेड रेस्ट देने के बाद ही आराम मिलेगा।

इस दौरान तेजस्वी ने फिर नौकरी की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि पांच लाख सरकारी नौकरी हमने दिया। इंडी गठबंधन की सरकार बनने पर 1 करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी, गरीब को हर महीने 8 हजार रुपये

गैस सिलेंडर 500 में, 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार से भगाना है, मोदी जी ना काम की बात करते हैं और ध्यान की बात ही करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि नोटबंदी में जनता को परेशान किया गया और कोरोना का वैक्सीन गलत ही दिलवा दिया गया।

यह भी पढ़ें-

Pawan Singh के BJP से आउट होने पर ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव, कुशवाहा का नाम लेकर दे दिया बड़ा संकेत

Ranchi News : पत्‍नी की मौत के तीन दिन बाद पति ने भी मौत को लगाया गले, रिश्‍तेदारों की इस बात से हो चुका था तंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.