Move to Jagran APP

Ranchi News : पत्‍नी की मौत के तीन दिन बाद पति ने भी मौत को लगाया गले, रिश्‍तेदारों की इस बात से हो चुका था तंग

Ranchi News पंडरा थाना क्षेत्र स्थित फ्रेंड्स कालोनी में एक शख्‍स ने खुदकुशी कर ली है। अभी तीन दिन पहले ही मृतक सत्यप्रकाश की पत्नी करुणा अग्रवाल ने खुदकुशी की थी जिसका जिम्‍मेवार मोहल्‍लेवाले और रिश्‍तेदार सत्‍यप्रकाश को ठहराने लगे। उसने समझाने की बहुत कोशिश की। इन सब बातों से वह इतना तंग आ गया था कि उसने अपनी ही जान ले ली।

By prince kumar Edited By: Arijita Sen Wed, 22 May 2024 11:54 AM (IST)
Ranchi News : पत्‍नी की मौत के तीन दिन बाद पति ने भी मौत को लगाया गले, रिश्‍तेदारों की इस बात से हो चुका था तंग
पारिवारिक विवाद में पत्नी की मौत के बाद पति ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता, रांची। Ranchi News : पंडरा थाना क्षेत्र स्थित फ्रेंड्स कालोनी में रहने वाले सत्यप्रकाश अग्रवाल ने मंगलवार की सुबह फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के हवाले कर दिया है।

पत्‍नी की मौत के बाद परेशान रहने लगा था पति

पंडरा थानेदार ने बताया कि सत्यप्रकाश की पत्नी करुणा अग्रवाल ने तीन दिन पहले खुदकशी की थी। पारिवारिक विवाद के कारण पति और पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। इस वजह से पत्नी ने अपनी जान दे दी थी। पत्नी की मौत के बाद सत्यप्रकाश अग्रवाल और परेशान रहने लगा था।

फांसी के फंदे पर झूल गया पति

मंगलवार की सुबह सत्यप्रकाश अग्रवाल अपने कमरे में गया और काफी देर तक बाहर नहीं निकला। घर के लोगों ने दरवाजा खुलवाया लेकिन सत्यप्रकाश ने कोई जवाब नहीं दिया। दरवाजा तोड़कर देखा गया तो सत्यप्रकाश फंदे पर लटक रहा था। फंदा काटकर सत्यप्रकाश को उतारा गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस का कहना है कि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि पारिवारिक विवाद का मुख्य कारण क्या था। पुलिस ने सत्यप्रकाश पाठक से पूछताछ की थी, लेकिन लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में यूडी के तहत केस हुआ है।

मोहल्ले के लोग और रिश्तेदारों की बात से परेशान था मृतक

पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि करुणा की मौत के बाद मोहल्ले के लोग और रिश्तेदारों की बात से मृतक सत्यप्रकाश परेशान था। लोग बार-बार बोल रहे थे कि सत्यप्रकाश की वजह से उसकी पत्नी ने जान दे दी।

सत्यप्रकाश लोगों को समझाने का प्रयास कर रहा था लेकिन लोग बार-बार एक ही बात बोल रहे थे। इस बात को लेकर सत्यप्रकाश और परेशान हो गया और उसने अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ें:

चाबुक जैसी पूंछ वाली बिच्‍छू से कॉमन कुकरी सांप... दलमा के जंगल में है हैरान कर देने वाले जीव-जंतुओं का वास

Jharkhand Politics: 'हेमंत सोरेन जमीन हड़पने में गए जेल', BJP नेता बाबूलाल मरांडी का पूर्व CM पर हमला