Move to Jagran APP

समय पर कार्यों को पूरा करे एजेंसी : डीआरएम

रोहतास। मुगलसराय डिवीजन के डीआरएम पंकज सक्सेना ने बुधवार को आरा-सासाराम रेलखंड का जायजा लिया। इस दौ

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 05:54 PM (IST)
समय पर कार्यों को पूरा करे एजेंसी : डीआरएम

रोहतास। मुगलसराय डिवीजन के डीआरएम पंकज सक्सेना ने बुधवार को आरा-सासाराम रेलखंड का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने विद्युतीकरण कार्य को समय पर पूरा करने का निर्देश कार्य एजेंसी को दिया। अधिकारी के आगमन को ले रेल प्रशासन भी पूरी तरह सतर्क रहा। स्टेशन परिसर को अतिक्रमण मुक्त कराने के अलावा साफ-सुथरा कर दिया गया था। अधिकारी भी ड्रेस कोड में अलसुबह से तैयार रहे। स्टेशन प्रबंधक उमेश कुमार की माने तो आरा-सासाराम रेल खंड का हो रहा विद्युतीकरण व रेलवे क्रा¨सग को अत्याधुनिकीकरण कार्य का जायजा लेने के लिए डीआरएम सुबह छह बजे सासाराम पहुंचे। जहां से वे नोखा, संझौली, बिक्रमगंज, पीरो समेत अन्य स्टेशनों के लिए रवाना हुए। प्रमुख स्टेशनों पर रूककर वे कार्यों की अद्यतन स्थिति से भी रूबरू हुए। निरीक्षण उपरांत मंडल रेल प्रबंधक लगभग 12.30 में वापस सासाराम लौटे, जहां से वे सोननगर स्टेशन के लिए रवाना हुए। वहीं डीआरएम के आने की भनक लगते ही यहां पर हो रहे विकास कार्यों में भी तेजी ला दी गई थी। उनके आगमन के वक्त आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज प्रकाश, आरपीएफ कर्मी एसके सुब्रहण्यम समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

loksabha election banner

गौरतलब है कि लगभग तीन माह पूर्व केंद्रीय रेलमंत्री पियुष गोयल ने आरा-सासाराम रेलखंड के विद्युतीकरण कार्य का शिलान्यास किया था। आरा से सासाराम तक बिजली खंभा लगाने को ले पाय¨लग करने का कार्य पूर्ण होने जाने के बाद विभाग ने 25 नवंबर के बाद पोल खड़ा करने व तार टांगने का कार्य प्रारंभ करने वाला था। विभागीय सूचना के आलोक में डीआरएम का यह निरीक्षण इसी के आलोक में माना जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.