Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने कर दी भावुक अपील, कहा- सिर्फ 8 से 9 दिनों में...

Tejashwi Yadav तेजस्वी यादव ने 3 मार्च की रैली के बाद बिहार की जनता से भावुक अपील कर दी है। उन्होंने कहा कि 3 मार्च को भविष्य का बिहार हमेशा याद रखेगा एक नया क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए हर एक बिहारवासी की उम्मीद को सच में परिवर्तित करने के लिए हर धर्म-जाति हर वर्ग हर समुदाय को साथ आना होगा।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 05 Mar 2024 03:10 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 03:10 PM (IST)
Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने कर दी भावुक अपील, कहा- सिर्फ 8 से 9 दिनों में...
तेजस्वी यादव ने कर दी भावुक अपील, कहा- सिर्फ 8 से 9 दिनों में...

राज्य ब्यूरो, पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली के जरिए मुहब्बतों और उम्मीदों का जन सैलाब लाकर आपने एक नया इतिहास रच डाला। ऐसा लगा मानो पूरा बिहार ही गांधी मैदान में उपस्थित होकर नए बिहार का नया अध्याय लिखने को समर्पित और आतुर हो।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 22 फरवरी को ही पटना के गांधी मैदान में रैली करने का निर्णय लिया गया। मात्र 8-9 दिनों की तैयारी, खराब मौसम तथा 15 घंटों की लगातार बारिश के बावजूद भी आपने पूर्व के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर नया इतिहास लिख डाला।

'अद्भुत और अकल्पनीय...'

तेजस्वी ने आगे कहा कि मैदान में जितनी संख्या थी उतनी ही बाहर सड़कों और जाम में फंसी गाड़ियों में थी। इतने कम समय में इतनी बड़ी रैली का आयोजन अद्भुत, आश्चर्यजनक, अद्वितीय और अकल्‍पनीय है।

'3 मार्च को हमेश याद रखा जाएगा...'

उन्होंने बिहार के बदलाव की इस यात्रा में भागी बनने के लिए सभी का हृदय से आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि 3 मार्च को भविष्य का बिहार हमेशा याद रखेगा, एक नया क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए, हर एक बिहारवासी की उम्मीद को सच में परिवर्तित करने के लिए। हर धर्म-जाति, हर वर्ग, हर समुदाय, किसान, मजदूर,नौजवान एवं बुजुर्ग जिस तरह से कंधे से कंधा मिलाकर हमारे साथ चल पड़े हैं, वो नए बिहार की नींव रखने में अहम योगदान देंगे।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'पलटी' के बाद नीतीश को फायदा या नुकसान? विधान परिषद की 11 सीटों पर चुनाव मगर हिस्से में आई सिर्फ...

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: पहले मोदी-नीतीश की रैली से दूरी, अब इस सीट पर ठोक दिया दावा; चिराग के मन में आखिर क्या?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.