Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav बने पिता, राजश्री ने दिल्ली में बेटी को दिया जन्म; लालू की बेटियों ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री ने दिल्ली में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पिता बनने की खुशी अपने समर्थकों और चाहनेवालों से साझा की। उन्होंने बेटी के साथ तस्वीर भी पोस्ट की है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 27 Mar 2023 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 10:11 AM (IST)
Tejashwi Yadav बने पिता, राजश्री ने दिल्ली में बेटी को दिया जन्म; लालू की बेटियों ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Tejashwi Yadav बने पिता, राजश्री ने दिल्ली में बेटी को दिया जन्म; लालू परिवार ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

पटना, जागरण डिजिटल डेस्क। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव माता-पिता बन गए हैं। राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री ने दिल्ली स्थित अस्पताल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी यादव ने सोमवार को सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ बेटी के पिता बनने की जानकारी साझा की है। रविवार को ही डिप्टी सीएम पटना से दिल्ली पहुंचे थे।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने बेटी होने की जानकारी देते हुए लिखा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है। अपने हाथों मं बेटी को लिए तेजस्वी यादव बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अस्पताल में तेजस्वी के साथ उनकी बहनें भी दिखीं। तेजस्वी के बच्चे की बड़ी बुआ मीसा भारती ने बताया कि घर में हमारे प्यारी बेटी आई है। 

रोहिणी बोलीं- मम्मी-पापा के चेहरे पर मुस्कान लाई है

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भाई तेजस्वी के पिता बनने की जानकारी साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि बनकर नन्हीं सी परी, मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है, दादा-दादी बनने की खुशी में, मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है।

लालू-राबड़ी पहली बार बने दादा-दादी

तेजस्वी के पिता बनने के साथ ही राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी पहली बार दादा-दादी भी बन गए हैं। इससे पहले लालू-राबड़ी अपनी सात बेटियों के बच्चों के नाना-नानी कहलाते थे। अब एक पोती के दादा-दादी भी बन गए हैं। 

पहले से ही बेटी होने की मिल रही थी बधाइयां

बता दें कि कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव के पिता बनने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इंटरनेट पर लोग लालू परिवार को बधाइयां दे रहे थे। मजेदार बात यह है कि लोग पहले से ही तेजस्वी को बेटी होने की ही शुभकामनाएं दे रहे थे। हालांकि, तब लालू परिवार ने इसे अफवाह बताया था और डिलीवरी होने तक का इंतजार करने को कहा था।

तेजस्वी ने बच्चे को लेकर जताई थी यह चाहत

सोशल मीडिया पर पिता बनने की अफवाह फैलने के बाद तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा के बजट सत्र में कहा था कि मेरी पत्नी गर्भवती है। कल इतनी अफवाह फैल गई कि बेटी हुई है, बेटी हुई है। अरे अच्छा है, हम तो चाहते हैं कि पहली बेटी ही हो। लक्ष्मी आए घर में। बेटी लक्ष्मी का स्वरूप होती है, लेकिन पहले बच्चा पैदा तो होने दीजिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.