Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'जब रेल मंत्री बने तो...', लालू के बारे में क्या बोले JDU नेता? तेजस्वी यादव को भी दे दी नसीहत

Bihar Political News लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग जारी है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने सत्ता को अवैध धनोपार्जन का जरिया समझा। जब भी उन्हें मौका मिला तो गरीबों के खून-पसीने की कमाई को लूटने का काम किया। इसके साथ ही जदयू नेता ने तेजस्वी तादाव को नसीहत भी दे डाली।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 10 Apr 2024 10:05 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 10:05 AM (IST)
राजद प्रमुख लालू यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा (Umesh Kushwaha) ने मंगलवार को कहा कि लालू परिवार ने सत्ता को अवैध धनोपार्जन का जरिया समझा। जब भी उन्हें मौका मिला तो गरीबों के खून-पसीने की कमाई को लूटने का काम किया।

loksabha election banner

जदयू (JDU) प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज पूरे प्रदेश में घूमकर नीतीश कुमार द्वारा किए गए कार्यों को अपना काम बता कर झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रहे। तेजस्वी जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश नहीं करें।

मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने चारा घोटाला को अंजाम दिया- जदयू

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद (Lalu Yadav) जब बिहार में मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने चारा घोटाला को अंजाम दिया और जब यूपीए की केंद्र सरकार में रेल मंत्री बने तो रेलवे में नौकरी के बदले जमीन का घोटाला किया।

गरीबों के नाम पर सत्ता हासिल कर उन्होंने सिर्फ अपनी गरीबी दूर की। अपने बेटे-बेटियों के लिए अकूत संपत्ति बनायी। रेलवे में ग्रुप डी की नौकरी के बदले गरीबों की जमीन हथियाने वाले लोग कभी भी युवाओं के हिमायती नहीं हो सकते।

यह भी पढ़ें-

BJP Star Campaigner: पुराने और प्रभावी चेहरे हो गए ओझल, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटे कई नाम; क्या है BJP की रणनीति?

Bihar Politics: मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में चखा मछली का स्वाद, साथ में सत्तू-बेल का शरबत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.