Move to Jagran APP

Bihar Politics: मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में चखा मछली का स्वाद, साथ में सत्तू-बेल का शरबत

Bihar News बिहार में मुकेश सहनी जब से महागठबंधन में शामिल हुए हैं तब से वह तेजस्वी यादव के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों नेता जनसभा में साथ ही दिखाई देते हैं। दोनों ही अपने उम्मीदवारों के लिए अब तक औरंगाबाद जमुई गया और बगहा में जनसभा कर चुके हैं। वहीं अब मुकेश साहनी और तेजस्वी यादव का एक वीडियो सामने आया है।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 10 Apr 2024 07:59 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 09:12 AM (IST)
Bihar Politics: मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में चखा मछली का स्वाद, साथ में सत्तू-बेल का शरबत
मुकेश साहनी ने तेजस्वी यादव के साथ किया भोजन। (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अब तेज हो गया है। हर नेता अपने-अपने तरीके से अपनी पार्टी या गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार में जुटा है।

loksabha election banner

बता दें कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई से चुनावी प्रचार की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही इसमें तेजी देखने को मिली है। 

बहरहाल, गर्मी के मौसम में नेताओं की भागदौड़ बढ़ी है। ऐसे में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) भी प्रचार में जुटे हैं।

दोनों नेता अब तक जमुई, औरंगाबाद, गया और बगहा में चुनावी रैलियां कर चुके हैं। बुधवार को ये दोनों नेता एक बार फिर प्रचार के लिए निकलेंगे।

मुकेश साहनी लाए स्पेशल मछली

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ खाना खा रहे हैं। 

इसमें देख सकते हैं कि खाने में भुनी हुई मछली के साथ रोटी, प्याज, मिर्च और नमक है। इसके अलावा गर्मी और लू से बचने लिए सत्तू, तरबूज, बेल के शरबत के साथ मट्ठा भी है।

राजद ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

बता दें कि राजद ने बीते रोज ही बिहार की 22 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान किया है। राष्ट्रीय जनता दल ने सूची जारी करके जानकारी दी है कि उसने अपने प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न भी दे दिया है।

मंगलवार को जारी सूची में सिवान संसदीय क्षेत्र से किसी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की गई है। इस सीट के लिए पूर्व से कई नामों की चर्चा रही है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सहमति से उम्मीदवारों के नाम जारी किए गए हैं।

वीडियो शेयर कर घिरे तेजस्वी यादव, अब दी सफाई

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने नवरात्रि में मछली खाई है। वहीं अब इसपर तेजस्वी यादव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है। यह पहले का वीडियो है।

यह भी पढ़ें

Tej Pratap Yadav: 'वह ठीक नहीं हैं...', सुशील मोदी से मिलकर भावुक हुए तेज प्रताप, भगवान कृष्ण से की ये प्रार्थना

KK Pathak: केके पाठक के राज में कर रहे थे चालाकी... अब पूरा धंधा ही हो गया चौपट; जानिए क्या है मामला?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.