Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'PM मोदी और झूठ पकड़ने की मशीन', प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गए मनोज झा

राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि आज देश में नफरत की फसल बोई जा रही है। लोगों को नौकरी और रोजगार से दूर किया जा रहा है। प्रधानमंत्री कि जो भाषा और भाव है वह बेहद आपत्तिजनक हैं। उन्होंने कहा कि मोदी अपने उद्योगपति मित्रों के बारे में जो कह रहे हैं तो इस संबंध में उन्हें सब पता भी है तो जांच क्यों नहीं कराते?

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 09 May 2024 06:21 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 06:21 PM (IST)
'PM मोदी और झूठ पकड़ने की मशीन', प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गए मनोज झा (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Manoj Jha On PM Modi राज्यसभा सदस्य और राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि देश को बनाने का चुनाव चल रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुद्दों की बात करने की बजाय झूठ परोसते फिर रहे हैं।

उन्होंने अगर चुनाव में झूठ पकड़ने की मशीन लगा दी जाए तो मशीन काम करना बंद कर देगी। मनोज झा गुरुवार को राजद कार्यालय में चुनाव थीम सांग तेजस्वी है तो ताकत है जारी करने के बाद प्रेस से बात कर रहे थे।

'नफरत की फसल बोई जा रही'

मनोज झा ने कहा कि आज देश में नफरत की फसल बोई जा रही है। लोगों को नौकरी और रोजगार से दूर किया जा रहा है। प्रधानमंत्री कि जो भाषा और भाव है वह बेहद आपत्तिजनक हैं।

'प्रधानमंत्री बादशाह की तरह...'

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री बादशाह की तरह आचरण करते हैं। उसी की तरह कपड़े भी बदलते हैं। उन्होंने एक बार फिर आरोप लगाया कि ये लोग संविधान बदलने की साजिश कर रहे हैं। बंच ऑफ थॉट की राजनीति को मजबूत करना चाहते हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने उद्योगपति मित्रों के बारे में जो कह रहे हैं तो इस संबंध में उन्हें सब पता भी है तो जांच क्यों नहीं कराते? जनता उनके झूठ को समझ चुकी है और अब झांसे में नहीं फंसने वाली।

प्रेस कांफ्रेंस में शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, अरुण कुमार यादव, प्रमोद सिन्हा दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने काराकाट सीट से भरा पर्चा, मंच से Khesari Lal के पिता मंगरु यादव ने भी कर दिया बड़ा एलान

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan : बाल-बाल बचे चिराग पासवान; हेलीपैड पर ही क्रैश हो जाता हेलीकॉप्टर, तस्वीरें आईं सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.