पटना [जेएनएन]। राजद की भागलपुर रैली में पार्टी अध्यक्ष लालू यादव और तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और आपदा प्रबंधन प्राधिकार के सदस्य उदय कांत मिश्रा के संबंध को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसपर एतराज जताते हुए उदयकांत मिश्रा की ओर से लालू यादव और तेजस्वी यादव को नोटिस भेजा गया है।

जारी नोटिस में कहा गया है कि लालू यादव और तेजस्वी ने कैसे उदयकांत मिश्रा के संबंधों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की क्या उदय मिश्रा कोई सजायाफ्ता मुजरिम हैं या अपराधी हैं जिनके घर पर सीएम नीतीश कुमार नहीं जा सकते?

उदयकांत मिश्रा और नीतीश कुमार कॉलेज के दिनों के दोस्त हैं और उनकी दोस्ती काफी पुरानी है और नीतीश कुमार जब भी जाते हैं तो उदयकांत मिश्रा की मां का आशीर्वाद लेने जरूर जाते हैं। वकील की ओर से जारी इस नोटिस में कहा गया है कि मेरे मुवक्किल उदय मिश्रा एक शिक्षाविद हैं तथा समाज के प्रत्येक वर्गों से जान-पहचान है और सबका आना-जाना रहता है।

नोेटिस में यह भी कहा गया है कि सृजन घोटाले में भी मेरे मुवक्किल का नाम लेकर टिप्पणी की गई है। अगर एेसा है तो इसका साक्ष्य लेकर सीबीआइ के सामने पेश करें अन्यथा एेसे झूठे आरोप लगाकर किसी के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए।

यह भी पढ़ें:  पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नहीं रहेंगे सरकारी बंगलें में, जानिए वजह

नोटिस में कहा गया है तेजस्वी यादव जी और उनके पिता ने सीएम नीतीश कुमार के बारे में सार्वजनिक रूप से की गई इन अापत्तिजनक टिप्पणी के बाद मेरे मुवक्किल को समाज में अपमानित होना पड़ा है। इस भाषण का अॉडियो, वीडियो और समाचार पत्रों में छपी सारी बातें मेरे मुवक्किल के पास सुरक्षित हैं आवश्यकतानुसार इसे प्रस्तुत किया जाएगा। इस नोटिस का 15 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया है।

भागलपुर रैली में कहा था लालू-तेजस्वी ने.....

भागलपुर की रैली में जहां लालू यादव ने नीतीश कुमार के व्यक्तिगत संबंधों को लेकर कई आरोप लगाए थे तो वहीं तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार और उदय कांत मिश्रा को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कहीं थीं। उन्होंने पूछा कि क्या संबंध है दोनों का कि जब भी नीतीश कुमार भागलपुर आते हैं तो उदयकांत मिश्रा के घर पर ही ठहरते हैं? इसके साथ ही सृजन घोटाले में संलिप्तता को लेकर भी कई तरह के आरोप लगाए थे। 

यह भी पढ़ें: लालू ने कहा था- तेजस्वी बनेगा मुख्यमंत्री, लेकिन अासान नहीं ये राह ...जानिए

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप