Move to Jagran APP

Bihar Politics: ' जब हुआ न कोई अपना, विधि का विधान कौन टाले...', लालू की बेटी रोहिणी की पोस्ट से सियासी भूचाल

Bihar Politics कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के परिवारवाद पर बयान के एक दिन बाद आज लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स हैंडल पर ताबड़तोड़ पोस्ट किए हैं। इस पोस्ट के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। रोहिणी ने जिस तरह की पोस्ट डाली है वह साफ-साफ राजनीतिक नजर आ रही है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarPublished: Thu, 25 Jan 2024 01:47 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2024 02:26 PM (IST)
लालू की बेटी रोहिणी अचार्य ने एक्स पर किए कई पोस्ट (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के परिवारवाद पर बयान के एक दिन बाद आज लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स हैंडल पर ताबड़तोड़ पोस्ट किए हैं। इस पोस्ट के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है।

loksabha election banner

सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। रोहिणी ने जिस तरह की पोस्ट डाली है वह साफ-साफ राजनीतिक नजर आ रही है। हालांकि, दो घंटे बाद रोहिणी ने पोस्ट डिलीट कर दी है। 

क्या कहा रोहिणी अचार्य ने?

रोहिणी अचार्य (Rohini Acharaya) ने सिलसिलेवार तरीके से अपने एक्स हैंडल पर तीन पोस्ट किए हैं। तीनों पोस्ट के भाव कड़वे प्रतीत हो रहे हैं। रोहिणी ने पहली पोस्ट में लिखा कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां। अब इस पोस्ट से साफ साफ नजर आ रहा है कि वह किसी खास व्यक्ति पर निशाना साध रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वह किसी बयान से आहत नजर आ रही हों।

 जब हुआ न कोई अपना योग्य: रोहिणी आचार्य

रोहिणी आचार्य ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा कि खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि का विधान कौन टाले,जब खुद की नीयत में ही हो खोट।

समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा जिनकी बदलती विचारधारा

रोहिणी आचार्य ने अपनी तीसरी पोस्ट में लिखा कि समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है, हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है।

नीतीश कुमार ने कर्पूरी जयंती पर परिवारवाद पर बोला था हमला

नीतीश कुमार ने बुधवार को कर्पूरी जयंती पर परिवारवाद को लेकर निशाना साधा था। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था। उन्होंने कहा था कि कर्पूरी ठाकुर ने कभी भी अपने बेटे को आगे बढ़ाने का काम नहीं किया। इस दौरान कर्पूरी ठाकुर के बेटे रामनाथ ठाकुर भी मौजूद थे। वहीं सीएम नीतीश ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के लिए पीएम मोदी की भी प्रशंसा की थी। उन्होंने पीएम मोदी को धन्यवाद किया था।

यह भी पढ़ें

Bihar Weather Today: बिहार में इस तारीख तक चलेगी खतरनाक शीतलहर, 16 शहरों में 9 डिग्री से नीचे तापमान; गया में जम्मू जैसी ठंड

Katihar News: बिहार में फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कटिहार में प्रतिमा तोड़ने से आक्रोश, सड़क व रेलवे ट्रैक जाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.