Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: तेजस्वी ने 'जातिवाद' पर दिया करारा जवाब, लालू यादव वाली राजनीति से 4 कदम और आगे निकले

Bihar Politics बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की। यहां उन्होंने जातिवाद पर करारा हमला बोला। उन्होंने नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताया। तेजस्वी ने कहा कि एक दिन में दो लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र बंटवा कर देश में लकीर खींच दी।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Tue, 20 Feb 2024 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 02:39 PM (IST)
Tejashwi Yadav: तेजस्वी ने 'जातिवाद' पर दिया करारा जवाब, लालू यादव वाली राजनीति से 4 कदम और आगे निकले
Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने जातिवाद पर भरी हुंकार (जागरण)

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। Bihar Political News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग के बाद अब नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूरी तरह से एक्टिव हो चुके हैं। उन्होंने बिहार के 38 जिलों में अपनी सरकार की उपलब्धि पहुंचाने के लिए जन विश्वास यात्रा निकाली है। तेजस्वी की इस यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड से हो चुकी है।

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव को सुनने के लिए जनसैलाब देखने को मिला।वहीं मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी। तेजस्वी यादव ने जातिवाद पर करारा जवाब दिया।

हमारी पार्टी MY और BAAP दोनों की

तेजस्वी यादव ने मंच से कहा कि लोग बोलते है कि हम MY- माय की पार्टी है। सुनों, हमारे साथ MY (माय) ही नहीं बल्कि बाप 𝐁𝐀𝐀𝐏 भी है। (𝐁-बहुजन, 𝐀-अगड़े, 𝐀-आधी आबादी और 𝐏 से Poor ) और ये सब 𝐀 𝐭𝐨 𝐙 में आते है।यहां इस जनसैलाब में देखिए- सभी 𝐀 𝐭𝐨 𝐙 जाति, वर्ग और मजहब के लोग है।

मैंने एक थके हुए मुख्यमंत्री से काम करवाया

Bihar Politics: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि उपमुख्यमंत्री रहते हुए मैंने एक थके हुए मुख्यमंत्री से काम कराया। एक दिन में दो लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र बंटवा कर देश में लकीर खींच दी। यह कीर्तिमान है।

पिछली बार साजिश के तहत मुझे हरा दिया गया था

अपनी राजनीतिक विरासत की चर्चा करते हुए कहा, दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं। दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुका हूं। पिछले विधानसभा चुनाव में 112 सीट लेकर भी वह मुख्यमंत्री बनने से वंचित रह गए थे। साजिश के तहत 10 से 15 सीटों पर राजद के उम्मीदवारों को हरा दिया गया।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: अब क्या होगा लालू परिवार का? सम्राट चौधरी ने विधानसभा में कर दिया बड़ा एलान, कहा--खुलेआम 17 विधायक ...

Bihar Politics: 'लालू प्रसाद मुसलमानों की...', RJD के दिग्गज नेता ने भाजपा के खिलाफ भरी हुंकार, तेजस्वी के लिए की ये अपील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.