Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'लालू प्रसाद मुसलमानों की...', RJD के दिग्गज नेता ने भाजपा के खिलाफ भरी हुंकार, तेजस्वी के लिए की ये अपील

Bihar Political News Hindi राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक डा. अनवर आलम ने लालू प्रसाद की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा देश में गंगा-जमुनी तहजीब को तहस-नहस कर दिया है। यह पार्टी देश में देश में नफरत व उन्माद का माहौल बनाया है। जिसका करारा जवाब लोकसभा चुनाव में हमलोगों को एकजुट होकर देना है।

By srikrishan mishra Edited By: Sanjeev Kumar Published: Mon, 19 Feb 2024 04:05 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2024 04:05 PM (IST)
आरजेडी नेता ने की लालू प्रसाद यादव की तारीफ (जागरण)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। Bihar News: राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक डा. अनवर आलम ने कहा कि भाजपा देश में गंगा-जमुनी तहजीब को तहस-नहस कर दिया है। यह पार्टी देश में देश में नफरत व उन्माद का माहौल बनाया है। जिसका करारा जवाब लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर देना है। वे रविवार को बाघा सामुदायिक भवन परिसर में आयोजित राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समाज मजबूती से खड़ा है। आरोप लगाया कि बिहार में महागठबंधन सरकार के बेहतर काम से घबरा कर भाजपा ने खरीद-फरोख्त कर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने का काम की है।

केंद्र सरकार अपने फायदे के लिए देश की संवैधानिक संस्था ईडी, सीबीआइ आदि का इस्तेमाल भी कर रही है। सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधान पार्षद तनवीर हसन ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है। अपनी मांगों को ले किसान सड़क पर हैं।

लालू प्रसाद मुसलमानों की तरक्की के लिए काम किए

डा. अनवर आलम ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार मंदिर, मस्जिद एवं मुस्लिम विरोधी नीति पर काम कर रही है। पूरे देश के बड़े सेक्युलर नेता लालू प्रसाद मुसलमानों की तरक्की के लिए काम किए हैं। लालू प्रसाद यादव गरीबों के मसीहा हैं। उन्होंने मुस्लिमों के लिए हमेशा से आवाज उठाई है।

तेजस्वी यादव की न्याय यात्रा सफल बनाने की मांग

डा. अनवर आलम ने कहा कि उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बेगूसराय में 27 फरवरी को होने वाले न्याय यात्रा को सफल बनाने की अपील भी की। सम्मेलन को पार्टी के जिला अध्यक्ष मोहित यादव, पार्टी के युवा अध्यक्ष फैजुर रहमान, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार गुड्डू, राम विनोद यादव, शिवजी महतो, साहेब पासवान, गालिब साहीन, सुल्ताना बेगम आदि ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक ने लिया ऐतिहासिक फैसला, पूरे बिहार में हो रही तारीफ, ऐसा करने वाले पहले अधिकारी बने

Prashant Kishor: 'सारे हिंदू भाजपा को...', सनातन और BJP को लेकर प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा- भ्रम में नहीं रहें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.