Move to Jagran APP

Bihar Politics: अब क्या होगा लालू परिवार का? सम्राट चौधरी ने विधानसभा में कर दिया बड़ा एलान, कहा--खुलेआम 17 विधायक ...

Bihar News बिहार विधानसभा में आज उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी खूब गरजे। उन्होंने तेजस्वी यादव के पिछले दिन दिए बयान पर जमकर हमले किए। उन्होंने नीतीश कुमार को दशरथ कहने वाले बयान पर भी तेजस्वी यादव को घेरा। सम्राट चौधरी ने लालू की पार्टी को गुंडे और रावण का प्रतीक बताया। सम्राट चौधरी ने पिछले दिन अफवाह उड़ाने के लिए भी लालू परिवार को कार्रवाई की चेतावनी दी।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Mon, 19 Feb 2024 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2024 06:23 PM (IST)
सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को दी खुली चुनौती (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार के डिप्टी सीएम और बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) आज विधानसभा में बेहद गर्म मूड में दिखे। सम्राट चौधरी ने विधानसभा में लालू परिवार को खुले रूप से चुनौती देते हुए कार्रवाई की चेतावनी दे डाली है। सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के 'खेला करने' वाले बयान पर भी करारा वार किया।

loksabha election banner

खेला करने के लिए होगी कार्रवाई: सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि किसने ट्वीट किया था कि खेला होगा बिहार में, खेला हो गया न। हमलोगों ने तो कहा था खिलौना देंगे। बच्चे को खिलौना दे दिया गया। अब साथियों समझिए, कोई अपने ऑफिसियल एक्स हैंडल से खुलेआम कहे कि 17 विधायक जदयू का गायब हो गया, उसपर कार्रवाई होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए। कार्रवाई होकर रहेगी। इस तरह से खुलेआम विधायकों के बारे में कहना कहां तक सही है।

सम्राट ने दशरथ और राम पर तेजस्वी को खूब सुनाया

कोई व्यक्ति सदन में आया और कहा कि नीतीश बाबू आप तो दशरथ थे और अपने आप को राम कहने लगे। बिहार में गुंडो का प्रतीक कौन है? बिहार में रावण का प्रतीक कौन है? बिहार का अतिपिछड़ा समाज जानता है। ये गलतफहमी में मत रहिएगा कि रामराज्य की कल्पना कभी राजद या महागठबंधन करेगा। राम को ही जिसने काल्पनिक बताया वह राम राज्य की बात कर रहे।

सुशासन के साथ विकास करना नीतीश कुमार का इमेज

इससे पहले बिहार में अपराध को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का इमेज ही है, सुशासन के साथ विकास करना। ऑर्गनाइज क्राइम यहां नहीं हो सकता। नीतीश कुमार के राज में मुख्यमंत्री के आवास में बैठकर गुंडागर्दी और राजपाठ नहीं चल सकता है, जिससे कि अपराधीकरण हो।

हम लोगों ने वो दिन देखे हैं, जब बिहार में ऑर्गनाइज क्राइम होता था और बिहार के एक अणे मार्ग में बैठकर उसकी वसूली करने का काम किया जाता था। पता कीजिए, आप सोचिए कि ये लोग कह रहे थे और विधायकों को लेकर चर्चा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक ने लिया ऐतिहासिक फैसला, पूरे बिहार में हो रही तारीफ, ऐसा करने वाले पहले अधिकारी बने

Prashant Kishor: 'सारे हिंदू भाजपा को...', सनातन और BJP को लेकर प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा- भ्रम में नहीं रहें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.