Move to Jagran APP

Road Accident: मोहनपुर में बहन के घर से लौट रहे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, एक युवक घायल; गया रेफर

Mohanpur Road Accident मोहनपुर थाना क्षेत्र के बालाविगहा मोड़ के पास एक मोटरसाइकिल चालक ने बाइक से अपना नियंत्रण खोने पर गड्ढे में गिर गया जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

By pradeep kumarEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 29 Jan 2023 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 05:11 PM (IST)
Road Accident: मोहनपुर में बहन के घर से लौट रहे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, एक युवक घायल; गया रेफर
मोटरसाइकिल चालक ने बाइक से नियंत्रण खोने पर गड्ढे में गिर गया, चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मोहनपुर, संवाद सूत्र: मोहनपुर थाना क्षेत्र के बालाविगहा मोड़ के पास एक मोटरसाइकिल चालक ने बाइक से अपना नियंत्रण खोने पर गड्ढे में गिर गया, जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठा युवक बुरी तरह से घायल हो गया। मृतक की पहचान गुड्डू मांझी और घायल की पहचान विकास मांझी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

हादसे में घायल विकास मांझी को स्थानीय लोगों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहनपुर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल गया रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिन्हा दलबल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्‍टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेजा दिया।

दो छोटी बच्चियों के सिर से उठा पिता का साया

थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक की गुड्डू मांझी उम्र 24 वर्ष ग्राम चौआरी थाना मोहनपुर का रहने वाला है। वह अपनी बहन के घर से मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहा था। इस दौरान उसने बालाविगहा मोड़ के पास नियंत्रण खो दिया और मोटरसाइकिल गड्ढे में गिर गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते हैं परिजनों में कोहराम मचा गया। उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। स्थानीय वार्ड सदस्य विदेशर पासवान ने बताया कि वह अपनी बहन के घर से लौट रहा था, इस दौरान हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक गुड्डू मांझी की दो छोटी बच्चि‍यां है। मृतक के पिता मजदूरी करते हैं।

यह भी पढ़ें- महंगे पड़े पतंजलि के नूडल्‍स, ट्रक से 28 कार्टन किए थे गायब; पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार

यह भी पढें- जेई साहब पर डाला जिम्मा तो लगाई दौड़, पावर कंपनी का राजस्व रिकॉर्ड 12 हजार करोड़ के करीब; बिजली चोरी भी रुकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.