Move to Jagran APP

महंगे पड़े पतंजलि के नूडल्‍स, ट्रक से 28 कार्टन किए थे गायब; पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार

Gaya Noodle Theft क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक ट्रक से पतंजलि कंपनी के नूडल्स वजीरगंज के एक विक्रेता को आपूर्ति के लिए लाए जा रहे थे। इस दौरान गया से वजीरगंज पहुंचने के रास्ते में 28 कार्टन नूडल्स चोरी हो गए। पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By pradeep kumarEdited By: Prateek JainSun, 29 Jan 2023 04:31 PM (IST)
महंगे पड़े पतंजलि के नूडल्‍स, ट्रक से 28 कार्टन किए थे गायब; पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार
वजीरगंज थाना में प्रेस वार्ता करते एसएसपी आशीष भारती, साथ में पकड़े गए आरोपित।

वजीरगंज, संवाद सूत्र:  क्षेत्र में  शुक्रवार की देर रात एक ट्रक से पतंजलि कंपनी के नूडल्स वजीरगंज के एक विक्रेता को आपूर्ति के लिए लाए जा रहे थे। इस दौरान गया से वजीरगंज पहुंचने के रास्ते में 28 कार्टन नूडल्स चोरी हो गए, जिसे शनिवार की सुबह दुकानदार की सूझबूझ से पुलिस ने बरामद कर लिया।

घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक अमरजीत तथा दो अन्य सहयोगी शुभम कुमार एवं अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी आशीष भारती ने शनिवार की देर रात वजीरगंज थाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की पुष्टि और पकड़े गए आरोपितों के बारे में जानकारी दी।

दुकानदार ने दिखाई सूझबूझ

उन्‍होंने बताया कि पतंजलि की फैक्ट्री से सीधे वजीरगंज के लिए ट्रक पर नूडल्स भेजे गए थे। शनिवार की सुबह जब वजीरगंज के मुकेश पतंजलि स्टोर पर माल उतारा गया तो कंपनी के बिल का मिलान करने पर 28 कार्टून कम पाए गए। दुकानदार और कंपनी के बीच दूरभाष पर आपस में बातचीत होने पर आभास हो गया कि ट्रक से कार्टून की चोरी हो गई है।

इसके बाद दुकानदार ने सूझबूझ से काम लिया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। वजीरगंज थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया फिर उसकी निशानदेही पर उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार करते हुए चोरी के 24 कार्टून भी बरामद कर लिए गए तथा चौथे की तलाश जारी है।गिरफ्तार किए गए शुभम और अंकित वजीरगंज का निवासी है।

यह भी पढ़ें-  Bhagalpur: सोए अवस्था में दादा-पोता की गोली मारकर हत्या, कानों-कान किसी को नहीं हुई खबर; इलाके में दहशत