Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: भाजपा नेता को सता रही तेजस्वी की सेहत की चिंता! बोले- घूमेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा के बारे में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले उपमुख्यमंत्री थे तो कहीं आने-जाने में उन्हें दिक्कत होती थी। अब वह फ्री हैं कहीं भी आ जा सकते हैं। ऐसे में यह यात्रा उनकी सेहत के लिए अच्छी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश में भाजपा 400 से अधिक सीटों पर कब्जा करेगी। जिसमें बिहार का 10 प्रतिशत योगदान रहेगा।

By Abhishek Prakash Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 20 Feb 2024 07:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 07:50 PM (IST)
भाजपा नेता को सता रही तेजस्वी की सेहत की चिंता! बोले- घूमेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार में डबल इंजन की सरकार बनने के बाद पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले की सरकार पैसेंजर के रफ्तार में चल रही थी। अब डबल इंजन की सरकार जिसमें भाजपा जदयू और हम वंदे भारत एक्सप्रेस इंजन की तहत चलेंगे। जिससे बिहार की प्रगति बंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की रफ्तार में बढ़ेगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश में भाजपा 400 से अधिक सीटों पर कब्जा करेगी। जिसमें बिहार का 10 प्रतिशत योगदान रहेगा। यानी 40 सीटों पर एनडीए रहेगी। वहीं, पत्रकारों द्वारा तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा के बारे में पूछे जाने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले उपमुख्यमंत्री थे तो कहीं आने-जाने में उन्हें दिक्कत होती थी। अब वह फ्री हैं, कहीं भी आ जा सकते हैं। ऐसे में यह यात्रा उनकी सेहत के लिए अच्छी होगी।

वहीं, विधायक गोपाल मंडल द्वारा बार-बार यह कहना कि इस बार एमपी की सीट उन्हें मिल रही है। इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर की सीटें किनको मिलेगी यह पार्टी का आलाकमान तय करेगा। वहीं, पत्रकारों द्वारा हवाई अड्डा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे पर हवाई भाषण देने से बचें। आजकल जिसको देखो वही हवाई अड्डा के बारे में बोलना शुरू कर देता है। हवाई अड्डे के बारे में नया अपडेट क्या है, मैं जानकारी लेकर बताऊंगा।

हर बूथ पर मोदी को पड़ेंगे वोट, रंगरा चौक की घटना पर शांति बनाए रखने की अपील

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल की पहले जदयू से अलग होकर भाजपा के कार्यकर्ता हर बूथ पर काम कर रहे थे। ताकि जदयू को हराकर भाजपा को आगे लाएं। अब पार्टी के एक साथ होने से कार्यकर्ताओं के अंदर में रोष है। हालांकि वह जाहिर हो नहीं होने देते। इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम करती है। हमारे कार्यकर्ता हर बूथ पर अपने पार्टी के लिए तत्परता से कम कर रहे हैं। हर बूथ पर मोदी को ही वोट पड़ेंगे। हमारा विजन सिर्फ एक है वोट फॉर मोदी।

वहीं रंगरा चौक की घटना पर उन्होंने सभी लोगों से कहा कि शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा हमारे लिए बैकवर्ड फॉरवर्ड एक समान है। वहीं जब पत्रकारों द्वारा सवाल पूछा गया कि जब कोई आम आदमी किसी नेता या किसी अधिकारी के खिलाफ बोलता है तो पुलिस उस पर तुरंत कार्रवाई करती है। रंगरा चौकी घटना पर विधायक गोपाल मंडल द्वारा एसपी और जाति विशेष लोगों के खिलाफ बोला गया है इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने उनकी वीडियो नहीं देखी है। इसलिए इस पर बोलना सही नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार के सामने अब दोहरी चुनौती! एक तरफ तेजस्वी यादव तो दूसरी ओर...

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan ने कर दिया इशारा, इस सीट से नहीं लड़ेंगे चुनाव! कार्यकर्ता बोले- हम मर जाएंगे, लेकिन आपको...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.