Move to Jagran APP

Chirag Paswan ने कर दिया इशारा, इस सीट से नहीं लड़ेंगे चुनाव! कार्यकर्ता बोले- हम मर जाएंगे, लेकिन आपको...

चिराग पासवान ने मंगलवार को जमुई सीट से चुनाव लड़ने पर स्थिति स्पष्ट कर दी। उनके भाषण को सुन कार्यकर्ता रोने लगे। कार्यकर्ताओं को कहीं ना कहीं ये भनक लग चुकी थी कि चिराग जमुई छोड़कर हाजीपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। जिसके बाद कार्यकर्ता भावुक हो गए और उन्होंने कह दिया कि हम मर जाएंगे लेकिन आपको जमुई से नहीं जाने देंगे।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 20 Feb 2024 07:14 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 07:14 PM (IST)
Chirag Paswan ने कर दिया इशारा, इस सीट से नहीं लड़ेंगे चुनाव! कार्यकर्ता बोले- हम मर जाएंगे, लेकिन आपको...

संवाद सहयोगी, जमुई। कार्यकर्ता रो रहे थे और नेता भावुक थे। यह नजारा था जमुई के झाझा का, जहां आज जमुई के सांसद चिराग पासवान पहुंचे थे। मौका था केंद्रीय विद्यालय के उद्घाटन का, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा वर्चुअली किया जाना था।

loksabha election banner

चिराग के संबोधन से जैसे ही कार्यकर्ताओं को यह भनक लगी कि चिराग जमुई से नहीं बल्कि हाजीपुर से चुनाव लड़ सकते हैं तो लोजपा रामविलास के कार्यकर्ता चिराग की गाड़ी के आगे बैठकर रोने लगे। कार्यकर्ताओं ने कहा- हम मर जाएंगे भैया, लेकिन आपको जमुई से नहीं जाने देंगे। इसके बाद चिराग ने उन्हें समझाया कि वे जमुई के कार्यकर्ताओं की भावनाओं से बहुत अविभूत हैं।

चिराग के सामने धरने पर बैठे कार्यकर्ता। फोटो- जागरण

उन्होंने कहा कि यही उनके 10 वर्षों के कार्यकाल की कमाई है। जो लोग उन्हें इस तरह से सर आंखों पर बिठाकर रखे हैं। नजारा देखकर चिराग का भी दिल भर आया था और वे काफी भावुक दिख रहे थे।

सांसद ने कार्यकर्ताओं को बताया कि यह निर्णय अभी नहीं लिया गया है, लेकिन पार्टी जो निर्णय लेगी वे उसे निभाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह पहले से कहते आ रहे हैं कि वे जमुई के बेटा बन कर आए थे और आगे भी जमुई के सांसद रहें ना रहें बेटा जरूर बने रहेंगे।

ये भी पढे़ं- Tejashwi Yadav: 'हम लालू जी के लईका हैं, मोदी जी से...'; तेजस्वी यादव के भाषण में भोजपुरी का देसी तड़का

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: पहले टूटा मंच फिर बस की छत से तेजस्वी ने दिया जोरदार भाषण, समझाया 'बाप' का मतलब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.