Move to Jagran APP

Mukesh Sahani : 'मैं मल्लाह का बेटा हूं इसलिए...', मुकेश सहनी ने Nitish Kumar पर लगाया बड़ा आरोप

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने बेगूसराय में आइएनडीआइए के भाकपा प्रत्याशी अवधेश कुमार राय के समर्थन में रैली की। रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर मुकेश सहनी का दर्द छलक पड़ा। मुकेश सहनी ने कहा कि मैंने नीतीश कुमार को समर्थन देकर मुख्यमंत्री भी बनाया लेकिन नीतीश ने हमारी ही पार्टी को तोड़कर मुझे सड़क पर ला दिया।

By srikrishan mishra Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 18 Apr 2024 06:45 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 06:45 PM (IST)
मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से आइएनडीआइए के भाकपा उम्मीदवार अवधेश कुमार राय के समर्थन में रैली को संबोधित किया।

loksabha election banner

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी दोनों ने नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। तेजस्व ने कहा कि चाचा नहीं अगर नहीं पलटते तो अब तक हम बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दे चुके होते।

एनडीए अडानी-अंबानी की सरकार : मुकेश सहनी

सभा को संबोधित करते हुए वीआइपी के संरक्षक मुकेश सहनी ने कहा कि यह देश हमारा और आपका है। यह देश किसी की जागीर नहीं है। एनडीए गठबंधन की सरकार सिर्फ अडानी-अंबानी की सरकार है। यह गरीब व पिछड़ों की सरकार नहीं है।

नीतीश कुमार को सीएम बनाया, लेकिन... 

मुकेश सहनी ने कहा कि हम निषाद आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे हैं। नीतीश कुमार को समर्थन देकर मुख्यमंत्री भी बनाया, लेकिन नीतीश कुमार ने हमारी ही पार्टी को तोड़कर मुझे सड़क पर ला दिया। ऐसा इसलिए किया कि हम मल्लाह का बेटा हैं।

पीएम को बताया झूठ बोलने वाला 

लोगों से अपील करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि यदि नेता काम नहीं करे और प्रधानमंत्री यदि झूठ बोलने वाला हो तो उसे पांच साल में बदल दीजिए। 18 साल के युवाओं को सिर्फ चार साल की अग्निवीर की नौकरी दे रहे हैं। जो सर्वथा अनुचित है। सभा को पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह सहित अन्य ने भी संबोधित किया।

ये नेता रहे मौजूद

मौके पर तेजस्वी और मुकेश सहनी के अलावा, बेगूसराय से भाकपा उम्मीदवार अवधेश कुमार राय, राजद नेता व राज्यसभा सदस्य मनोज झा, राजद के राष्ट्रीय नेता अब्दुलबारी सिद्धकी, विधान पार्षद उर्मिला ठाकुर, विधायक रामरतन सिंह, सतानंद संबुद्ध, सूर्यकांत पासवान, अजय कुमार, राजवंशी महतो, नागेंद्रनाथ ओझा समेत गठबंधन के कई बड़े नेता भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: चाचा नीतीश नहीं मारते पलटी तो क्या करते तेजस्वी? लालू के लाल ने क्लीयर की बात

Rohini Acharya: रूडी का नाम सुनते ही 'Rude' हुईं रोहिणी आचार्य! कैमरे पर ही बोल दी ऐसी बात...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.