Move to Jagran APP

Rohini Acharya: रूडी का नाम सुनते ही 'Rude' हुईं रोहिणी आचार्य! कैमरे पर ही बोल दी ऐसी बात...

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सारण से सांसद राजीव प्रताप रूडी पर जमकर निशाना साधा। वहीं कैमरे पर ही उन्होंने राजीव प्रताप रूडी को बेवकूफ आदमी कह दिया। इससे पहले रोहिणी ने बुधवार की जनसभा में कहा था कि वह सारण संसदीय सीट से पिता का कर्ज उतारने के लिए चुनाव लड़ रही हैं। वह सारण के लोगों की सेवा करना चाहती हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 18 Apr 2024 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 06:11 PM (IST)
रूडी का नाम सुनते ही 'Rude' हुईं रोहिणी आचार्य! कैमरे पर ही बोल दी ऐसी बात... (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना/सारण। Rohini Acharya Comment On Rajiv Pratap Rudy सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का गुस्सा फूट पड़ा। गुरुवार को सारण में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजीव प्रताप रूडी पर बाहरी होने का आरोप लगाया और कैमरे पर ही उन्होंने 'बेवकूफ' तक कह दिया।

दरअसल, सारण लोकसभा सीट पर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी का राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य से सीधा मुकाबला है। रोहिणी आचार्य बीते कई दिनों से रूडी पर हमलावर है।

रोहिणी आचार्य ने कहा कि ये बेवकूफ आदमी है जो बार-बार भाग जाता है, पांच साल में एक बार आता है चेहरा चमकाने। ये आशीर्वाद और प्यार छोड़कर भागने वाला आदमी सिर्फ बेवकूफ ही होता है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लोगों से खूब प्यार मिल रहा है।

'अपने पिता का कर्ज उतारूंगी...'

रोहिणी आचार्य ने बुधवार को सारण में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि संसदीय चुनाव की यह लड़ाई मेरी नहीं सारण के लोगों की है। उनका तो बस यही संकल्प है कि सारण के लोगों का जो कर्ज उनके पिता पर है उसे उतारूं। यहां के लोगों के बीच रहकर सारण को संवारना है और इसे मैं पूरा करूंगी।

'मुझे अटूट विश्वास है...'

लालू प्रसाद ने कहा कि सारणवासियों का कर्ज उतारने का यह संसदीय चुनाव एक मौका था। अपने दल के नेताओं और वरीय कार्यकर्ताओं से मैंने इस पर बात की तो सबने परिवार से उम्मीदवार देने की सलाह दी। आप सभी की सलाह पर ही मैंने रोहिणी आचार्य को सारण का प्रत्याशी बनाया है। अब इन्हें लोकसभा तक पहुंचाना आप नेताओं और कार्यकर्ताओं की जवाबदेही है। मुझे अटूट विश्वास है कि बेटी रोहिणी ने जिस तरह मुझे बीमारी से उबारा उसी तरह सारण की सेवा कर यहां के लोगों के कर्ज से उबारेगी।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'हमारी भाभी जी के बारे में...', चिराग को गाली देने पर भड़के चाचा पारस; नीतीश से कर दी ये डिमांड

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: इधर नीतीश से मुलाकात, उधर JDU में ज्वाइनिंग; पूर्व सांसद ने लालू के साथ कर दिया 'खेला'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.