Move to Jagran APP

Chirag Paswan: 'हमारी भाभी जी के बारे में...', चिराग को गाली देने पर भड़के चाचा पारस; नीतीश से कर दी ये डिमांड

तेजस्वी की जनसभा में चिराग पासवान को गाली देने पर पशुपति पारस भड़क उठे हैं। चिराग के चाचा पशुपति पारस ने इस मुद्दे को अपने सोशल मीडिया पर उठाया और नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी। पारस ने कहा कि हमारी भाभी जी के बारे में अमर्यादित एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने की घटना की घोर निंदा करते हैं। उन्होंने नीतीश कुमार से कार्रवाई की मांग की।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 18 Apr 2024 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 05:41 PM (IST)
'हमारी भाभी जी के बारे में...', चिराग को गाली देने पर भड़के चाचा पारस; नीतीश से कर दी ये डिमांड

डिजिटल डेस्क, पटना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिसमें तेजस्वी यादव मंच से वोट की अपील कर रहे थे और इसी दौरान नीचे खड़े एक समर्थक ने चिराग पासवान की मां को अपशब्द कह दिए। जिसपर अब बवाल खड़ा हो गया है। बात चुनाव आयोग तक पहुंच गई है। वहीं, चिराग के पक्ष में अब उनके चाचा पशुपति पास भी आ गए हैं।

पशुपति पारस ने एक्स पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "जमुई में तेजस्वी यादव की सभा में हमारी भाभी जी के बारे में अमर्यादित एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने की घटना की घोर निंदा करते हैं। इस प्रकार की भाषा माफी के योग्य नहीं हैं"।

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, बिहार सरकार से इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के खिलाफ FIR कर जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई की मांग करता हूं। उन्होंने अपने पोस्ट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी टैग किया।

मां को अपशब्द कहने पर भड़के चिराग

चिराग पासवान ने बुधवार को द्वारिका विवाह भवन में पत्रकारों से कहा कि सभ्य समाज में अपशब्द उचित नहीं है। मैं उस सभा में अगर तेजस्वी यादव की जगह होता तो मुंहतोड़ जबाव देता।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए काफी पीड़ादायक रहा। मैं राजनीति में मर्यादा पालन करने का पक्षधर रहा हूं। राजनीति में कड़े से कड़े शब्दों का जबाव काफी सहज लहजे में दिया जाता है। सार्वजनिक जीवन में मुझे कोई गाली दे रहा तो कोई बात नहीं। परंतु मेरे परिवार को दे रहा है तो वह बर्दाश्त करने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'आरक्षण के नाम पर लालू यादव ने...', सम्राट चौधरी का RJD सुप्रीमो पर तीखा हमला

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: इधर नीतीश से मुलाकात, उधर JDU में ज्वाइनिंग; पूर्व सांसद ने लालू के साथ कर दिया 'खेला'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.