Move to Jagran APP

Bihar Politics: एनडीए से नाराज हैं जीतन राम मांझी? BJP के सीनियर लीडर ने बता दी अंदर की बात, खुल गए सारे ताले

भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने जीतन राम मांझी की नाराजगी पर बड़ा बयान दिया है। नंद किशोर यादव ने फ्लोर टेस्ट से ठीक पहले अटकलबाजी पर विराम लगा दिया है। भाजपा नेता ने साफ कहा है कि एनडीए गठबंधन में जीतन राम मांझी को कोई दिक्कत नहीं है। वे नाराज नहीं हैं बल्कि उन्होंने अपनी बात कही है।

By srikrishan mishra Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 06 Feb 2024 05:28 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 05:28 PM (IST)
Bihar Politics: एनडीए से नाराज हैं जीतन राम मांझी? BJP के सीनियर लीडर ने बता दी अंदर की बात, खुल गए सारे ताले
एनडीए से नाराज हैं जीतन राम मांझी? BJP के सीनियर लीडर ने बता दी अंदर की बात

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। भाजपा के वरिष्ठ नेता सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनी है और बिहार के विकास के लिए सरकार मजबूती के साथ काम करेगी। मंगलवार को बेगूसराय पहुंचने पर मंत्री डुमरी स्थित विकास विद्यालय में प्रेस को संबोधित कर रहे थे। बेगूसराय पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका स्वागत भी किया।

loksabha election banner

पूर्व मंत्री ने कहा कि एनडीए की सरकार मतलब डबल इंजन की विकास करने वाली सरकार है। हम बिहार के विकास को और गति देंगे तथा बिहार का समग्र विकास होगा। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा को जंगल राज स्वीकार नहीं है, इसलिए हमने सुशासन की सरकार बनाई है।

क्या मांझी एनडीए से नाराज हैं?

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में जीतन राम मांझी को कोई दिक्कत नहीं है। वे नाराज नहीं हैं बल्कि उन्होंने अपनी बात कही है और लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है। उन्होंने जो कहा है कि उस पर एनडीए का नेतृत्व विचार करेगा।

'कांग्रेस में खेला हो रहा है'

फ्लोर टेस्ट के सवाल पर नंद किशोर यादव ने कहा कि जो इधर-उधर की बात सोचता है वह सोचता रहे और सपना देखता रहे। फ्लोर टेस्ट में एनडीए की सरकार सफल होगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि खेला होगा और कांग्रेस में खेला हो रहा है। टूट के डर से कांग्रेस अपने विधायक को लेकर भाग रही है। विपक्ष को इस बात की चिंता है कि कहीं उनकी पार्टी टूट न जाए।

पूर्व मंत्री ने कहा कि विपक्ष के भी जो विधायक विकास चाहते हैं वे किसी हालत में एनडीए सरकार के खिलाफ मतदान नहीं करेंगे। आइएनडीआइए गठबंधन पर कहा कि यह गठबंधन बिखर गया है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी तो उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव अलग-अलग राग अलाप रहे हैं। वहीं पंजाब में दोनों आमने-सामने लड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन स्वार्थी व भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों का गठबंधन है।

ये भी पढ़ें- 'क्या इसका मतलब EVM सेट है?', PM मोदी की भविष्यवाणी पर राजद सांसद का पलटवार

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा में कौन लेगा अवध बिहारी की जगह? स्पीकर की रेस में BJP के ये 5 नेता सबसे आगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.