Move to Jagran APP

Begusarai News: जमीन का विवाद... बेखौफ अपराधियों ने मछुआरे के सिर में मारी मारी, मौके पर हो गई मौत

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने मछुआरे को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार अपराधी पीछा करते हुए उक्त स्थल पर पहुंचे पहले उसके साइकिल में धक्का मारकर उसे गिरा दिया। फिर सीधे एक गोली सिर के सामने ललाट के ऊपरी हिस्से में दाग दी। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

By Rajnesh Kumar Sinha Edited By: Mukul KumarPublished: Wed, 07 Feb 2024 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 11:35 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, चेरिया बरियारपुर (बेगूसराय)। बेगूसराय में बुधवार की सुबह चेरिया बरियारपुर-छौड़ाही पथ पर खांजहांपुर यादव डेरा से आगे चुहरमल स्थान के पास साइकिल से जा रहे मछुआरे को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

मृतक की पहचान उक्त थाना क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के करोड़ गांव वार्ड संख्या 18 निवासी स्व बतहु सहनी के 32 वर्षीय पुत्र अमीर सहनी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, अपराधी पीछा करते हुए उक्त स्थल पर पहुंचे, पहले उसके साइकिल में धक्का मारकर उसे गिरा दिया। फिर सीधे एक गोली सिर में दाग दी।

घटनास्थल पर ही हो गई मौत

इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इधर, हताहत को ढ़ेर होते देख अपराधी बाइक से सीधे रास्ते फरार हो गए। घटना की सूचना सड़क से गुजर रहे लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर थाना अध्यक्ष विवेक भारती के नेतृत्व में पुलिस बल पहुंच शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई।

वहीं, घटना स्थल पर मौजूद मृतक के छोटे भाई शंकर सहनी उर्फ गोरख ने बताया कि उसके भाई की हत्या घर के पास की जमीन विवाद के कारण हुई है। केवल तीन कट्ठा जमीन को लेकर उसके भाई को मारा गया है। पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

वहीं, मौके पर मौजूद एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि यह घटना जमीनी विवाद को लेकर हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Bihar News: बिहटा में बालू लदे ट्रक में अचानक लगी भीषण आग, सड़क पर मच गई अफरा-तफरी; हादसे में बाल बाल बचे ड्राइवर और खलासी

नवादा स्टेशन पर जल्द ही इन सुपरफास्ट ट्रेनों का हो सकता है ठहराव, रेल मंत्री से मिले सांसद; यहां पढ़ें क्या हुई बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.