Move to Jagran APP

बिहार के अररिया में बवाल, पूजा स्थल पर तोड़फोड़ को लेकर दो समुदायों में तनाव; पुलिस कर रही है कैंप

बिहार के अर‍रिया में पूजा स्‍थल पर तोड़फोड़ को लेकर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। इससे इलाके में तनाव की स्थिति है। इसे देखते हुए पुलिस क्षेत्र में कैंप कर रही है। घटना रविवार की बताई जा रही है। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्‍वों ने पूजा-अर्चना करने वाले स्थान को क्षतिग्रस्‍त कर दिया और इलाके में शांति भंग करने की कोशिश की।

By Prashant Prashar Edited By: Arijita Sen Published: Wed, 10 Apr 2024 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 11:19 AM (IST)
अररिया में पूजा स्थल पर तोड़फोड़ को लेकर दो समुदायों में तनाव, पुलिस कर रही कैंप।

जागरण संवाददाता, अररिया। फुलकाहा थाना क्षेत्र के भंगही पंचायत अंतर्गत मध्य विद्यालय भोड़हर के प्रांगण में स्थित एक पूजा स्थल में एक समुदाय द्वारा तोड़फोड़ को लेकर मंगलवार देर रात से तनाव बना हुआ है। हालांकि, घटना की सूचना पर रात से ही पुलिस कैंप कर रही है।

इलाके में अशांति फैलाने की कोशिश

पूजा-अर्चना करने वाले स्थान को असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना रविवार की बताई जा रही है। इस घटना को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों को इसकी जानकारी मिलते ही एकजुट हो गए और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना था कि धार्मिक स्थल को क्षतिग्रस्त कर क्षेत्र में अशांति फैलाने की कोशिश की गई है।

देर रात तक होता रहा हंगामा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार साहा और एसडीओ शैलजा पांडेय सहित कई थाने के पुलिस बल व एसएसबी जवानों ने उग्र लोगों को समझा बुझा कर शांत करवाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन प्रदर्शनकारी कार्रवाई की मांग पर हंगामा करते रहे। जिसे देर रात बल पूर्वक खदेड़ा गया। डीएम ने शीघ्र ही क्षतिग्रस्त स्थल को ठीक करने का निर्देश दिया। मौके पर फिलहाल कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है स्थिति नियंत्रण में है।

ये भी पढ़ें:

Bihar Politics: 'जब रेल मंत्री बने तो...', लालू के बारे में क्या बोले JDU नेता? तेजस्वी यादव को भी दे दी नसीहत

Bihar Politics: मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में चखा मछली का स्वाद, साथ में सत्तू-बेल का शरबत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.