Move to Jagran APP

Tata Harrier डुअल टोन कलर विकल्प के साथ हुई लॉन्च, कीमत Rs 16.76 लाख

Tata Motors ने घोषणा की है कि उसने इस साल जनवरी महीने में लॉन्च करने के बाद Harrier SUV की 10000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 08:24 AM (IST)
Tata Harrier डुअल टोन कलर विकल्प के साथ हुई लॉन्च, कीमत Rs 16.76 लाख
Tata Harrier डुअल टोन कलर विकल्प के साथ हुई लॉन्च, कीमत Rs 16.76 लाख

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसने इस साल जनवरी महीने में लॉन्च करने के बाद Harrier SUV की 10,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है। इसी का जश्न मनाते हुए कंपनी ने अब Harrier में डुअल टोन कलर विकल्प शामिल कर दिया है। कंपनी ने टॉप-ऑप-द-लाइन XZ वेरिएंट में दो कलर्स Calisto Copper और Orcus White शामिल किए हैं। ब्लैक कंट्रास्ट रूफ अब हैरियर के अपील को और बढ़ाएगा। Tata Harrier की कीमत 12.00 लाख रुपये से शुरू होती है और डुअल टोन विकल्प की कीमत 16.76 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

loksabha election banner

Harrier में यह अपडेट करीब 6 महीनों बाद आया है और यह मॉडल अब नए प्रतियोगियों MG Hector, Jeep Compass Trailhawk और अपकमिंग Kia Seltos को कड़ी टक्कर दे सकेगा। डुअल-टोन कलर विकल्प युवा खरीदारों में काफी पॉपुलर हो रहा है और Tata Motors पहले से ही डुअल टोन कलर विकल्प दूसरे वाहनों Tiago, Nexon और Hexa में दे रही है।

डुअल-टोन पेंट के अलावा Harrier में कोई मैकेनिकल अपडेट्स नहीं किए गए हैं। इसमें कंपनी ने 2.0 लीटर Kryotec डीजल इंजन दिया है, लेकिन अगले साल की शुरुआत तक कंपनी इसे BS6 मानकों से अपग्रेड कर देगी। इसके अलावा इस फिएट वाले इंजन की पावर को 140hp से बढ़ाकर 170hp की जा सकती है। Harrier में Hyundai वाला 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है और इसमें एक 1.6 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

BMW से Land Rover तक, मिल रही मारुति ब्रेजा से भी सस्ती लग्जरी कारें

Hyundai Kona टेस्टिंग के दौरान आई नजर, लॉन्च से पहले वेबसाइट पर हुई लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.